स्पोर्ट्स

क्या UK शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे किंग कोहली…

क्रिकेट न्यूज डेस्क.. क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चों वामिका कोहली और अकय कोहली के साथ हिंदुस्तान से दूर अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहे हैं. आपको बता दें कि इस जोड़े ने 15 फरवरी 2024 को लंदन में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. जहां कई लोगों ने इंग्लैंड के विरुद्ध हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में शामिल नहीं होने के लिए कोहली की निंदा की, वहीं कुछ ने अपने परिवार के साथ रहने के लिए उनकी प्रशंसा की, जब उन्हें उनकी सबसे अधिक आवश्यकता थी. स्टार-बल्लेबाज हाल ही में हिंदुस्तान लौटे हैं, लेकिन अनुष्का अपने बच्चों के साथ लंदन में हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चों के साथ यूके जाने की योजना बना रहे हैं
बेटे अकाया के जन्म के बाद यह विराट की हिंदुस्तान में पहली उपस्थिति थी. उनके 22 मार्च 2024 को ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ के आनें वाले सीज़न के उद्घाटन मैच के लिए ‘रॉयल ​​चैलेंजर्स बैंगलोर’ प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने की आशा है. हालाँकि, कुछ ‘रेडिटर्स’ अनुमान लगा रहे हैं कि क्या विराट और अनुष्का अपने बच्चों वामिका और अके के साथ यूके में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं.

एक ‘रेडिट’ यूजर ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कहा गया कि अनुष्का को अंतिम बार दिसंबर 2023 में हिंदुस्तान में देखा गया था. हालाँकि, उन्होंने फरवरी 2024 में यूके में अपने बेटे को जन्म दिया और ऐसा लग रहा है कि परिवार कुछ समय के लिए यहीं रहेगा. यूजर ने यह भी प्रश्न किया कि क्या वे अपने बच्चों के जन्म के बाद धीरे-धीरे यूके में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं.

जैसे ही पोस्ट शेयर किया गया, नेटिज़न्स ने कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी और अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. एक यूजर ने लिखा, “विराट इंडियन प्रीमियर लीग के लिए वापस आ गए हैं… लेकिन हां, एक बार जब विराट का क्रिकेट समाप्त हो जाएगा तो वह यूके में शिफ्ट हो सकते हैं.” एक अन्य ने लिखा, “हां, क्योंकि (ए) यदि आपके पास पैसा है, तो यूके में जीवन बहुत शांतिपूर्ण है. (बी) नागरिकता सरलता से मौजूद है, (सी) आपको कुछ पैसे निवेश करने होंगे. (डी) परिवार और गोपनीयता उसके शुरुआती दिनों में साक्षात्कार में अनुष्का ने हमेशा बोला था कि वह अपने बच्चों के लिए गृहिणी बनना चाहती हैं.

बेंगलुरु जाते समय विराट कोहली ने एक प्यारी सी टी-शर्ट पहनी थी जिस पर ‘डैडी’ लिखा हुआ था.
खैर, विराट और अनुष्का का यूके जाने का प्लान हो या न हो, विराट अपने पिता का फर्ज जरूर निभा रहे हैं. हाल ही में उन्हें बेंगलुरु जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. हालाँकि, यह उनका लुक था जिसने दिल जीत लिया. विराट को फंकी टी-शर्ट पहने देखा गया, जिस पर एक प्यारे से कार्टून के साथ ‘डैडी’ लिखा हुआ था. इससे ये साबित होता है कि विराट अपने बच्चों के बारे में सोचे बिना एक पल भी नहीं रह सकते

जब अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने अपने बच्चे के आगमन की घोषणा की और उसके नाम का खुलासा किया
अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे के लिए अनोखा नाम चुना है. उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाई रखा, जो लिंग-तटस्थ नाम है. इसकी उत्पत्ति तुर्की भाषा से हुई है और इसका मतलब चमकता चाँद है. हालाँकि, संस्कृत में इसका अर्थ बिना किसी रूप या शरीर के होता है. अनुष्का शर्मा के बच्चे के आगमन की घोषणा के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की. जिसमें अनुष्का ने खुलासा किया कि उनके बेटे का जन्म 15 फरवरी 2024 को हुआ था.

Related Articles

Back to top button