स्पोर्ट्स

काशी विश्वनाथ ने एमएस धोनी के फ्यूचर प्लान को लेकर रखा अपना पक्ष

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध अंतिम मैच खेलने के बाद बिना कुछ कहे अपने घर लौट गए. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में ट्रॉफी जीतने के बाद धोनी ने बोला था कि वह अगले सीजन (आईपीएल 2024) फैंस के लिए खेलना चाहते हैं क्योंकि पिछले सीजन फैंस ने हर एक मैच में उनको काफी सपोर्ट किया था और काफी भावुक थे. हालांकि जारी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का यात्रा समाप्त होने के बाद एमएस धोनी बिना कुछ कहे चले गए, जिससे फैंस इस दुविधा में फंसे हुए हैं कि धोनी अगले सीजन खेलते हुए नजर आएंगे या नहीं. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने गुरुवार को फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एमएस धोनी के फ्यूचर प्लान को लेकर अपना पक्ष रखा है.

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा, ”मुझे नहीं पता (धोनी के भविष्य के बारे में), इस प्रश्न का उत्तर केवल एमएस धोनी दे सकते हैं. देखिए, हमने हमेशा एमएस द्वारा लिए गए फैसलों का सम्मान किया है. हमने यह उन पर छोड़ दिया है और जैसा कि आप सभी जानते हैं कि उन्होंने हमेशा अपने निर्णय लिए हैं और मुनासिब समय पर इसकी घोषणा की है.

उन्होंने आगे कहा, ”हमें आशा है कि जब वह फैसला लेंगे तो हमें पता चलेगा. लेकिन हमें पूरी आशा है कि वह अगले वर्ष चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मौजूद होंगे. प्रशंसकों का और मेरा यही विचार और अपेक्षा है.

एमएस धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्रारम्भ होने से पहले सीएसके की कैप्टेंसी छोड़ दी. फ्रेंचाइजी ने ऋतुराज गायकवाड़ को टीम का कप्तान नियुक्त किया. धोनी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज जारी सीजन में खेलते हुए नजर आए. ऋतुराज गायकवाड़ के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 7 जीत के साथ पांचवें जगह पर रही. और नेट रन दर के कारण प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी.

Related Articles

Back to top button