स्पोर्ट्स

एमएस धोनी ने अपने क्रिकेटिंग गीयर्स उतारकर मैदान में फैंस का किया शुक्रिया अदा

महेंद्र सिंह धोनी रविवार की रात किसी सुपरहीरो से कम नहीं थे. भले ही चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में पहला मैच हारी, लेकिन जिस तरह से विशाखापट्टनम में एमएस धोनी का स्वागत हुआ और जिस तरह का सपोर्ट उनको वाइजैग में मिला, वह किसी रॉयल मेहमाननवाजी से कम नहीं था. हालांकि, देर रात होते-होते फैंस को झटका भी लगा, क्योंकि एमएस धोनी लंगड़ाते नजर आए. इसका वीडियो स्वयं अब सीएसके ने शेयर किया है.

दरअसल, 31 मार्च को खेले गए मैच में चेन्नई को दिल्ली के हाथों हार मिली. इस मैच में एमएस धोनी का बल्ला चला. उन्होंने 200 से अधिक के हड़ताल दर से रन भी बनाए, लेकिन वे मैच फिनिश नहीं कर पाए. धोनी मैच के बाद अपने क्रिकेटिंग गीयर्स उतारकर मैदान पर लौटे और फैंस का शुक्रिया अदा किया, क्योंकि वे पहली बार इस सीजन में बैटिंग के लिए उतरे थे. हालांकि, वे बाद में चोटिल नजर आए, जो आप नीचे दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एमएस धोनी चलते हुए लंगड़ा रहे हैं. एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें एमएस धोनी के बाएं पैर की काफ में एक सपोर्ट बैंड बंधा हुआ था, जिसमें सक्शन कप लगा हुआ था. शायद बर्फ या फिर गर्म पानी से धोनी सिकाई कर रहे होंगे. पिछले वर्ष एमएस धोनी घुटने की चोट से परेशान थे, लेकिन पूरे सीजन खेले. हालांकि, इस बार वे लंगड़ाते हुए नजर आए तो फैंस को टेंशन होने लगी है.

आईपीएल 2024 सीजन अभी भी अपने शुरुआती चरण में है, लेकिन एमएस धोनी ने सीएसके फैंस की चिंता बढ़ा दी है. भले ही वह कप्तान नहीं हैं, लेकिन टीम में उनकी जरूरी किरदार है. अच्छी बात ये है कि अगले मैच से पहले धोनी के पास चार दिन का समय है. 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध सीएसके को अगला मुकाबला खेलना है, जो हैदराबाद में ही खेला जाएगा. पिछले वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग के बाद धोनी ने घुटने की सर्जरी कराई थी.

Related Articles

Back to top button