स्पोर्ट्स

एक पैर पर गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा रहे MS Dhoni…

MS Dhoni का एक ताजा वीडियो आया है. यह वीडियो मुंबई के विरुद्ध के विरुद्ध मैच के बाद का है. इसमें धोनी लंगड़ाकर चलते दिखाई दे रहे हैं. इसे देखने के बाद एक बार फिर सभी धोनी के मुरीद हो गए हैं. फैन्स का बोलना है कि पूरी तरह फिट नहीं होने के बावजूद धोनी जिस तरह से खेल रहे हैं, वह अविश्वसनीय है. धोनी एक ही पैर पर पूरा मैच खेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मैच में धोनी अंतिम ओवर में बल्लेबाजी करने आए थे. उन्होंने हार्दिक पांड्या की चार गेंदों पर 20 रन बना डाले. इसमें भी पहली तीन गेंदों पर तीन बहुत बढ़िया सिक्सेस थे. इसके बाद माही ने पूरे बीस ओवरों तक विकेटकीपिंग भी की.

होटल के अंदर का वीडियो
धोनी का ताजा वीडियो होटल के अंदर का है. इसमें धोनी मैच के बाद टीम के खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट की तरफ जा रहे हैं. धोनी से पहले सीएसके का सपोर्ट स्टाफ और अन्य खिलाड़ी आते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद धोनी भी आते हैं. वह लंगड़ाते हुए चल रहे हैं. इस वीडियो में धोनी से पहले मथीश पथिराना, डीजे ब्रावो जैसे खिलाड़ी आ रहे हैं. इसके बाद धोनी की एंट्री होती है. धोनी के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ और शार्दूल ठाकुर भी आते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. साथ ही यह भी बोला जा रहा है कि जिस तरह से धोनी पूरी तरह फिट हुए बिना ही गेंदबाजों के छक्के छुड़ा रहे हैं, वह अविश्वसनीय है.

विकेटों के बीच रनिंग भी कमाल
अभी इस सीजन में धोनी एकदम आखिर में बल्लेबाजी करने आ रहे हैं. मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मैच में धोनी 20वें ओवर में उतरे थे. उन्होंने आते ही पहली, दूसरी और तीसरी गेंद पर छक्का लगाया था. इसके बाद मैच की अंतिम गेंद पर पूरी फुर्ती से दो रन भागे थे. रन पूरा करने के बाद भी धोनी रुके नहीं और दौड़ते हुए पवेलियन की तरफ गए. इसके बाद वहां से तैयार होकर वह विकेटकीपिंग के लिए मैदान में उतर गए. पूरे 20 ओवरों तक उन्होंने जिस तरह से कप्तान ऋतुराज समेत पूरी टीम को गाइड किया, उससे कहीं से नहीं लगा कि धोनी को किसी तरह की परेशानी है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी धोनी एक वीडियो आया था, जिसमें वह लंगड़ाते हुए दिखे थे.

Related Articles

Back to top button