स्पोर्ट्स

ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग ने मेग लैनिंग को फाइनल के लिए दी शुभकामनाएं

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले विमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल से पहले कप्तान दिल्ली कैपिटल्स की मेन्स टीम के ऋषभ पंत और हेड कोच रिकी पोंटिंग ने स्त्री टीम को शुभकामानाएं दी है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम लगातार दूसरी बार विमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची है. पिछले सीजन फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस ने हराया था.

दिल्ली कैपिटल्स ने एक्स पर ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग का वीडियो शेयर करते किया है. रिकी पोंटिंग ने कहा, ”दिल्ली कैपिटल्स की मेन्स टीम की ओर से हमें लगता है कि आप लोग सीजन की बेस्ट टीम हो. अब घर ले आओ. जबकि पंत ने कहा, ”सबसे जरूरी फाइनल को एन्जॉय करो और मजे करो.

ग्रुप स्टेज मैच के समाप्त होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम 12 प्वाइंट के साथ शीर्ष पर थी. जिसकी सहायता से मेग लैनिंग की टीम सीधे फाइनल में पहुंच गई. दिल्ली ने आठ लीग मैच खेलते हुए 6 में जीत दर्ज की. इससे पहले, प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में लैनिंग ने बोला कि उन्हें 40 मीटर की बाउंड्री पसंद नहीं आई.ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने लैनिंग के हवाले से कहा, “यह एक दुःस्वप्न है कि एक तरफ 40 मीटर की बाउंड्री है. यह एक ऐसी चीज है जिसका एक कप्तान के रूप में मैंने आनंद नहीं लिया है. गेम में अब बहुत अधिक शक्ति और ताकत है कि लोग बाउंड्री लाइव को बहुत सरलता से पार कर रहे हैं.” डब्ल्यूपीएल के पहले दो सीजन में आरसीबी और डीसी ने चार बार एक-दूसरे का सामना किया, लेकिन बेंगलुरु स्थित फ्रेंचाइजी पिछले वर्ष के फाइनलिस्ट के विरुद्ध कभी भी जीत हासिल नहीं कर सकी.

दिल्ली कैपिटल्स टीम: मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिज़ैन कप्प, जेस जोनासेन, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), शिखा पांडे, मिन्नू मणि, अश्वनी कुमारी, अपर्णा मंडल, टिटास साधु, स्नेहा दीप्ति, एनाबेल सदरलैंड, लॉरा हैरिस, पूनम यादव.

Related Articles

Back to top button