स्पोर्ट्स

आरसीबी के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कोहली की आलोचना करने वालों को दिया धन्यवाद

AB de Villiers Thanks विश्व स्वास्थ्य संगठन criticized Virat Kohli: विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एक बार फिर निराशा हाथ लगी है. बेंगलुरु ने भले ही एक प्रतिशत चांस को 100 प्रतिशत में बदलकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था, लेकिन आरसीबी की ये खुशी अधिक समय तक नहीं टिक सकी और आरसीबी एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध हार गई. बेंगलुरु की इस हार के बाद आरसीबी के पूर्व कद्दावर क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कोहली की निंदा करने वालों को धन्यवाद बोला है. चलिए आपको बताते हैं डिविलियर्स ने यह अनोखा बयान क्यों दिया है.

डिविलियर्स ने कोहली को लेकर क्या कहा

एबी डिविलियर्स ने बोला कि मैंने साउथ अफ्रीका से खेलते हुए कोहली के विरुद्ध बहुत मैच खेले हैं. इतने बड़े खिलाड़ी की इतनी अधिक निंदा होना सचमुच बहुत बुरा है. राष्ट्र के नायक और रोल मॉडल की इस तरह निंदा नहीं होनी चाहिए. लेकिन मैं जितना कोहली को जानता हूं, उनकी जितनी अधिक निंदा की जाए, वह उतना ही बेस्ट प्रदर्शन करते हैं. मैं जब साउथ अफ्रीका के लिए खेलता था, तो अपनी टीम की खिलाड़ियों को समझाता था कि कोहली को मैदान पर कुछ भी नहीं बोलना. आप यदि कोहली को कुछ कहेंगे, तो वह सीधा शतक बनाएंगे. उन्होंने आगे बोला कि लोगों को पता नहीं चलता है, लेकिन उनके द्वारा की गई निंदा शायद कोहली के लिए छिपा हुआ आशीर्वाद की तरह काम करता है. इसके लिए डिविलियर्स ने कोहली के आलोचकों को धन्यवाद बोला है.

26 मई को खेला जाएगा फाइनल मैच

बता दें कि आरसीबी राजस्थान के विरुद्ध एलिमिनेटर मैच हारने के साथ ही ट्रॉफी की रेस से बाहर हो गई है. राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को हराकर क्वालीफायर 2 में प्रवेश कर लिया है. अब राजस्थान और हैदराबाद के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का दूसरा क्वालीफायर 24 मई को चेन्नई के चेपॉक में खेला जाएगा. इस मैच में जो टीम जीतेगी, वह 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के विरुद्ध फाइनल मैच खेलेगी.

 

Related Articles

Back to top button