स्पोर्ट्स

आखिर केएल राहुल के दिल में क्यों है धोनी के लिए इतनी इज्जत…

लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में शुक्रवार यानी कि आज मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमें और लखनऊ का इकाना क्रिकेट स्टेडियम भी तैयार हैं. फैंस को दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबले की आशा है. केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स का प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है. टीम को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अब लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती है. इस मैच से पहले केएल राहुल ने एमएस धोनी को लेकर कई बातें की है. उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि उनके दिल एमएस धोनी के लिए काफी इज्जत क्यों हैं.

क्या कहे केएल राहुल

केएल राहुल ने शुक्रवार को लखनऊ में पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के साथ बिताए कुछ खास पलों को याद किया. स्टार स्पोर्ट्स के एक वीडियो पर बोलते हुए, राहुल ने स्वीकार किया कि धोनी उनके और पूरे राष्ट्र के दिल में एक विशेष जगह रखते हैं, और उनकी सबसे यादगार याद यह है कि तीनों फॉर्मेट में उन्हें धोनी से हिंदुस्तान की कैप मिली थी.

केएल राहुल ने बोला कि एमएस धोनी न सिर्फ़ मेरे लिए बल्कि पूरे राष्ट्र के लिए खास हैं. धोनी के साथ मैंने जो सबसे खास पल साझा किया वह था जब मुझे उन्होंने सभी फॉर्मेट के लिए कैप दिया. मुझे अपने सभी टेस्ट, वनडे और टी20 कैप उनसे मिले. वह टीम के कप्तान थे, और उनके हाथ से यह हासिल करना खास पलों में सबसे ऊपर होगा, फिर उनके साथ क्रिकेट खेलना , जीत और हार सब पल खास हैं.

आईपीएल में हुए रोमांचक टक्कर

आईपीएल 2024 के आनें वाले मैच में राहुल की टीम एकाना क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. मौजूदा चैंपियन सीएसके इस समय छह मैचों में आठ अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे जगह पर है, जबकि एलएसजी इतने ही मैचों में छह अंकों के साथ छठे जगह पर है. दोनों टीमों के बीच करीबी मुकाबलों का इतिहास रहा है, दोनों टीमों ने इंडियन प्रीमियर लीग में कुल तीन मुकाबले खेले हैं. जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने एक और लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक मैच अपने नाम किया है, वहीं एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. शुक्रवार को होने वाला मैच एक और रोमांचक मुकाबला होने की आशा है, प्रशंसक एमएसडी के बल्ले से एक और बहुत बढ़िया प्रदर्शन की आशा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button