स्पोर्ट्स

आईपीएल 2024 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

आईपीएल 2024 का पहला मैच 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमों के बीच खेला जाएगा. इस मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस के लिए एक बड़ी अच्छी-खबर सामने आई है. आरसीबी टीम का सबसे अहम खिलाड़ी इस लीग की आरंभ से पहले हिंदुस्तान लौट आया है.

भारत लौटा RCB का ये स्टार खिलाड़ी 

टीम इण्डिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पू्र्व कप्तान विराट कोहली लंदन से हिंदुस्तान लौट आए हैं. इसका मतलब ये है कि किंग कोहली करीब 2 महीने बाद इंडियन प्रीमियर लीग के जरिए एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के प्रारम्भ होने से ठीक पहले ही विराट ने टीम इण्डिया से छुट्टी ले ली थी. वहीं, विराट कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले अपनी फ्रेंचाइजी आरसीबी में शामिल होने के लिए लंदन से हिंदुस्तान लौटते समय मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया.

आरसीबी ‘अनबॉक्स’ इवेंट में आ सकते हैं नजर 

विराट कोहली अब आरसीबी कैंप में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पहले यह कहा गया था कि वह आरसीबी ‘अनबॉक्स’ इवेंट से पहले बेंगलुरु में अपने साथियों के साथ शामिल हो सकते हैं. यह कार्यक्रम 19 मार्च को बेंगलुरु में आयोजित होने वाला है. बता दें विराट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहना चाहते थे. इसलिए, उन्होंने क्रिकेट से दूरी बनाए रखने का निर्णय किया. हालांकि, सोशल मीडिया पर अपने बेटे अकाए के जन्म की समाचार देने से पहले इस स्टार कपल ने इस बात को राज रखा था.

आईपीएल 2024 के लिए RCB की टीम 

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, विराट कोहली, रजत पाटीदार, अनुज रावत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, विल जैक्स, महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, मनोज भंडागे, मयंक डागर, विजयकुमार विशक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज, रीस टॉपले, हिमांशु शर्मा, राजन कुमार, कैमरून ग्रीन, अल्ज़ारी जोसेफ, यश दयाल, टॉम कुरेन, लॉकी फर्ग्यूसन, स्वप्निल सिंह, सौरव चौहान.

Related Articles

Back to top button