स्पोर्ट्स

अपने यादगार आईपीएल डेब्यू पर जेक फ्रेजर ने कहा…

जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अपने छठे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को छह विकेट से हराकर बहुत बढ़िया वापसी की.

खराब प्रदर्शन के बाद टीम में वापसी करते हुए, कुलदीप यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर 3 विकेट लिए, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने मेजबान टीम को 20 ओवरों में 7 विकेट पर 167 पर रोक दिया और फिर नवोदित जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने 35 गेंदों पर 55 रनों की गौरतलब पारी खेली, जिससे दिल्ली ने 18.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया.

अपनी पारी के दौरान पांच छक्के और दो चौके लगाने वाले जेक ने कहा, “दिल्ली कैपिटल्स की जीत में सहयोग देना एक अद्भुत एहसास है और आशा है कि हम इसे जारी रखेंगे. यहां का माहौल अविश्वसनीय है, स्टेडियम विशाल हैं, इतने सारे लोग हैं.

अपने यादगार पदार्पण पर जेक ने कहा, “यह एक अवास्तविक क्षण था, जाहिर तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए अभी तक इसमें डूबा नहीं था. मैं एक अद्भुत टीम और संगठन का हिस्सा हूं.

बल्लेबाजी करने के लिए आने से पहले अपने दृष्टिकोण को लेकर 22 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ने कहा, “यह एकदम वही चीज है जो मैं पिछले आठ महीनों से हर दूसरे मैच में कर रहा हूं – गेंद को देखो, उस पर प्रतिक्रिया करो और अपनी प्रवृत्ति के मुताबिक खेलो.

उन्होंने कहा, “मेरी प्रवृत्ति आक्रामक है, लेकिन इससे पहले कि मैं बल्लेबाजी करने जाता, रिकी ने बोला कि केवल टाइमिंग पर ध्यान केंद्रित करो, गेंद को बीच में रखो, इसे बहुत बल से मारने की प्रयास मत करो. इससे मुझे अपनी घबराहट कम करने में सहायता मिली, मैं वहां गया और एक बहुत बढ़िया पारी खेली, आशा है कि यह जारी रहेगा.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के अपने अगले मैच में बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी.

Related Articles

Back to top button