स्पोर्ट्स

अंबाती रायडू ने बेंगलुरु की हार पर आरसीबी के जख्मों पर नमक लगाने का किया काम

Ambati Rayudu Tease RCB: आरसीबी की हार के बाद सोशल मीडिया का माहौल काफी गर्म हो गया है. एक ओर आरसीबी के करोड़ों फैंस सोशल मीडिया पर दुख के आंसू रो रहे हैं, तो दूसरी ओर कई आरसीबी विरोधी फैंस बेंगलुरु का मजाक बना रहे हैं. फैंस तक तो ठीक है, चेन्नई के पूर्व कद्दावर खिलाड़ी भी आरसीबी का मजाक बनाते दिख रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायडू ने राजस्थान के विरुद्ध बेंगलुरु की हार पर आरसीबी के जख्मों पर नमक लगाने का काम किया है. रायडू ने एक पोस्ट शेयर कर बेंगलुरु का मजाक बनाया है.

रायडू ने याद दिलाई RCB-CSK मैच

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जब इस इंडियन प्रीमियर लीग सीजन अपनी अंतिम लीग मुकाबले खेल रही थी, इस दौरान आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी थी. बेंगलुरु ने इस मुकाबले में चेन्नई को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था. इस मैच के बाद कई ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें देखा जा रहा था कि आरसीबी के फैंस चेन्नई के फैंस का मजाक बना रहे थे. इसके अतिरिक्त रायडू भी चेन्नई की हार के बाद रोने लगे थे. सोशल मीडिया पर सीएसके का मखौल उड़ाया जा रहा था, ऐसे में अब जब राजस्थान के विरुद्ध आरसीबी की हार हुई है, तो अंबाती रायडू ने आरसीबी का मजाक बना दिया है.

इशारों-इशारों में बहुत कुछ बोल गए रायडू

रायडू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में चेन्नई के कई खिलाड़ी बस से ट्रेवल करते दिख रहे हैं और अपने हाथ से 5 का इशारा कर रहे हैं. इस 5 का अर्थ है कि चेन्नई 5 बार इंडियन प्रीमियर लीग ट्रॉफी जीत गई है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रायडू ने लिखा है कि 5 बार की चैंपियन टीम का याद दिला रहा हूं. इसके अतिरिक्त उन्होंने लिखा कि कभी-कभी सच्चाई दिखानी पड़ती है. रायडू की पोस्ट से साफ है कि वह बेंगलुरु को चेन्नई के विरुद्ध अंतिम मैच याद दिला रहे हैं, जब सीएसके को बेंगलुरु के विरुद्ध हार मिली थी. रायडू अपने पोस्ट के माध्यम से समझाना चाह रहे हैं कि आरसीबी ने भले ही चेन्नई को नॉकआउट मैच में हरा दिया, लेकिन चैंपियन टीम आखिर चैंपियन टीम होती है.

Related Articles

Back to top button