स्पोर्ट्स

संन्यास के बाद वापसी कर रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा…

संन्यास के बाद वापसी कर रहे पाक के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बोला कि वह चार वर्ष बाद पाक की राष्ट्रीय टीम में वापसी में सहज महसूस कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने श्रेय कप्तान बाबर आजम सहित सीनियर खिलाड़ियों को दिया. आमिर ने बोला कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए सीनियर खिलाड़ी उनका आत्मशक्ति बढ़ा रहे हैं.

रावलपिंडी . तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने बोला कि वह चार वर्ष बाद पाक की राष्ट्रीय टीम में वापसी में सहज महसूस कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने श्रेय कप्तान बाबर आजम सहित सीनियर खिलाड़ियों को दिया. उन्होंने बोला कि सीनियर खिलाड़ी उन्हें फिर से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने के लिए आत्मशक्ति बढ़ा रहे हैं. आमिर ने 2020 के अंत में सभी तरह के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

वह पूर्व कोच मिस्बाह उल अधिकार और वकार यूनिस के रवैये से खुश नहीं थे लेकिन उन्होंने मौजूदा बोर्ड के ऑफिसरों और प्रबंधन के बल देने पर राष्ट्रीय टीम में फिर से वापसी की है. शनिवार की रात न्यूजीलैंड पर जीत के दौरान आमिर ने दो विकेट चटकाये. उन्होंने बोला कि जब उन्होंने संन्यास लिया था, उसकी तुलना में वह अब अधिक फिट और ऊर्जावान महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं खुश हूं कि जिस तरह से खिलाड़ियों ने वापसी में मेरा समर्थन किया है क्योंकि मेरे ऊपर काफी दबाव था. ’’ शनिवार को न्यूजीलैंड के विरुद्ध दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में पाक की बड़ी जीत के बाद उन्होंने कहा, ‘‘जब आप अपने राष्ट्र के लिए खेल रहे होते तो आप उस अहसास को बयां नहीं कर सकते. निश्चित रूप से दबाव था क्योंकि मैं चार वर्ष के बाद वापसी कर रहा था. लेकिन श्रेय खिलाड़ियों, शाहीन और बाबर को जाता है जिन्होंने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया.

Related Articles

Back to top button