स्पोर्ट्स

रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट कोहली का बैट, फिर फरमाइश की तो हुआ कुछ ऐसा…

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 36वां मैच रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों की मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़न्त होगी. केकेआर ने 29 मार्च को आरसीबी के विरुद्ध 7 विकेट से धमाकेदार जीत हासिल की थी. इस मैच के बाद आरसीबी के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने केकेआर के युवा बल्लेबाज रिंकू को एक बैट गिफ्ट के तौर पर दिया था. वहीं, रिंकू ने आज होने वाली केकेआर और आरसीबी की भिड़न्त से पहले खुलासा किया कद्दावर बल्लेबाज कोहली द्वारा दिया गया बल्ला टूट गया है. रिंकू और कोहली की बात का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसे केकेआर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर शेयर किया. रिंकू ने कोहली से एक और बैट की फरमाइश की.

रिंकू ने कोहली से कहा, ‘स्पिनर पर टूट गया बैट.‘ कोहली बोले, ‘मेरा बैट, स्पिनर ने तोड़ दिया या तूने, कहां से टूटा?’ रिंकू बल्ले का निचला हिस्सा दिखाते हुए कहते हैं, ‘यह इधर से फट गया है पूरा.‘ कोहली ने रिप्लाई किया, ‘तो मैं क्या करूं भाई?’ रिंकू बोले, ‘कुछ नहीं, मैं बता रहा था.‘ कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘कोई नहीं, बता दिया तूने बढ़िया है. मुझे इंफॉर्मेशन नहीं चाहिए.‘ इसके बाद, रिंकू दो बैट चेक करते हुए नजर आते हैं, जिसपर कोहली बोले, ‘बेकार बैट है यार. एक मैच पहले ले गया तू बैट, दो मैच में तुझे दो बैट दूं. तेरी वजह से ना, जो बाद में मेरी हालत होती है ना.‘ रिंकू निवेदन करते हैं, ‘आपकी कसम खा रहा हूं, फिर कभी बैट नहीं तोड़ूंगा. टूटा हुआ रखा है, आपको दिखाता हूं.

रिंकू और कोहली के वीडियो पर फैंस के खूब फनी रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘दो भाइयों के बीच नॉर्मल बातचीत.‘ दूसरे ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया, ”छोटे और बड़े भाई के बीच आमतौर पर होने वाली बातचीत.” अन्य ने कहा, ”रिंकू सिंह ने तो बचपन याद दिला दिया.उल्लेखनीय है कि कोहली इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में बहुत बढ़िया फॉर्म में हैं. वह सात मैचों में 361 रन बना चुके हैं. उनके सिर ऑरेंज कैप सजी है. हालांकि, आरसीबी की हालत खस्ता है. बेंगलुरु ने अब तक महज एक जीत जीत दर्ज की और पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायदान पर है. आरसीबी को लगातार पांच मैचों में हार झेलनी पड़ी है. केकेआर तीसरे जगह पर है. उसके खाते में आठ अंक हैं.

Related Articles

Back to top button