स्पोर्ट्स

जानिए क्या अगले सीजन भी मुंबई इंडियंस के साथ रहेंगे रोहित शर्मा

IPL 2024 के 67वें मैच में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 18 रन से हराया था. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 214 रन बनाए थे. उत्तर में MI 6 विकेट के हानि पर 196 रन ही बना सकी थी. मुंबई इंडियंस की ओर से पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और नमन धीर ने बहुत बढ़िया बल्लेबाजी की थी.

नीता अंबानी ने रोहित से की चर्चा

विश्व कप से पहले फॉर्म में लौटे रोहित ने 178.95 की हड़ताल दर से 38 गेंदों पर 68 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 10 चौके और 3 छक्के भी लगाए थे. मैच के बाद MI ने सोशल मीडिया पर ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि MI की ओनर नीता अंबानी ने रोहित शर्मा को पदक देकर सम्मानित किया. सोशल मीडिया पर एक फोटो और वीडियो भी काफी वायरल हो रही है, जिसमें रोहित मैच के बाद नीता अंबानी से चर्चा करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या रोहित MI के लिए अगले सीजन में भी खेलते नजर आ सकते हैं.

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

एक एक्स यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “नीता अंबानी और रोहित शर्मा के बीच क्या चर्चा हो रही है?” एक अन्य यूजर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “रोहित शर्मा और नीता अंबानी के बीच गंभीर वार्ता चल रही है. कोई अनुमान?” आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया था. इसके बाद हार्दिक पांड्या को टीम का नेतृत्व सौंपा गया था. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में MI का प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा. टीम ने 14 मैच खेले और उन्हें 4 में ही जीत मिली.

Related Articles

Back to top button