स्पोर्ट्स

जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी से डरते हैं सूर्यकुमार यादव, कहा……

मुंबई इंडियंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में जीत की पटरी पर लौट आई है. हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 7 विकेट से हराया. मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी फॉर्म में लौट आए हैं. उन्होंने आरसीबी के विरुद्ध 19 गेंद में 52 रन की धमाकेदार पारी खेली. बेंगलुरु के विरुद्ध जसप्रीत बुमराह ने पांच विकेट हासिल किया. सूर्यकुमार यादव ने मैच जीतने के बाद एक साक्षात्कार में बोला कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान नेट में जसप्रीत बुमराह का सामना करने में उनको डर लगता है.

जसप्रीत बुमराह के पांच विकेट हॉल, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के धमाकेदार अर्धशतक की बदौलत वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हराया. सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंद में पांच चौके और 4 छक्कों की बदौलत 52 रन बनाए, उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई की टीम 27 गेंद पहले मैच जीतने में सफल हुई. इससे उसका रन दर बेहतर होगा.

सूर्यकुमार यादव ने कहा, ”वानखेड़े में वापस आकर अच्छा लगा, जब टूर्नामेंट प्रारम्भ हुआ मैं मानसिक रूप से यही था. हालांकि शारीरिक रूप से बैंगलोर में था. ऐसा लग रहा है कि मैंने कभी छोड़ा नहीं. जब आप 200 का पीछा कर रहे हो तो ये जानना महत्वपूर्ण है कि ओस का असर पड़ेगा. रोहित और ईशान ने 10 ओवर में ही अपना काम कर दिया और हमें पता था कि नेट रन दर को बेहतर करने के लिए मैच को शीघ्र समाप्त करना होगा.” 33 वर्षीय खिलाड़ी ने आगे बोला कि वह केवल मैदान के मुताबिक खेलने की प्रयास करते हैं और अभ्यास सत्र के दौरान नेट्स में इन शॉट्स का अभ्यास करते हैं.

उन्होंने आगे कहा, ”मैं फील्ड के हिसाब से खेलता हूं और इन शॉट की प्रैक्टिस करता हूं. मैं वहां जाता हूं और एन्जॉय करता हूं. पॉइंट के ऊपर से जो शॉट मारा, वो काफी अच्छा रहा. ईशान ने अपनी बल्लेबाजी पर काम किया है. लगभग 2-3 वर्ष हो गए हैं जब मैंने नेट्स में उसके (बुमराह) विरुद्ध बल्लेबाजी की थी, क्योंकि वह या तो मेरा बल्ला तोड़ देता है या मेरा पैर तोड़ देता है.

Related Articles

Back to top button