उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से तोड़ा नाता, जानिए ये है वजह

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से तोड़ा नाता,  जानिए ये है वजह

ऐसे समय में जब कि कांग्रेस पार्टी के कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस पार्टी को डूबता जहाज समझकर पार्टी से नाता तोड़ रहे हैं. वहीं अब इस फेहरिस्त में बालीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का नाम भी शामिल हो गया है.

उर्मिला ने 2019 आम चुनावों में उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था व पराजय गई थीं.उर्मिला ने अपनी शिकस्त के लिए कांग्रेस पार्टी के ही कुछ नेताओं पर भितरघात का आरोप लगाया था. इस विषय में उन्होंने पार्टी को शिकायती चिट्ठी भी लिखी थी.

किन्तु उर्मिला का आरोप था कि कांग्रेस पार्टी के ही कुछ नेताओं ने उनका वो लेटर मीडिया में लीक कर दिया है. अब उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से त्याग पत्र देने की घोषणा करते हुए मीडिया में बयान जारी किया है.

उर्मिला मातोंडकर ने मीडिया में दिए गए अपने बयान में बोला है कि मैंने कांग्रेस पार्टी से त्याग पत्र दे दिया है. त्याग पत्र देने का खयाल मेरे दिमाग में उसी समय आ गया था, जब बार-बार कोशिशों के बाद भी 16 मई को लिखी गई मेरी चिट्ठी पर तत्कालीन मुंबई कांग्रेस पार्टी इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने मेरी चिट्ठी पर कोई एक्शन तो नहीं लिया, उल्टा मेरी चिट्ठी में लिखी गई सीक्रेट बातें मीडिया को भी लीक कर दी गई. ये मेरे विचार में मेरे साथ धोखा था .