टीवी के लोकप्रिय रियेलटी शो बिग बॉस 13 में देखने को मिला कुछ ऐसा

टीवी के लोकप्रिय रियेलटी शो बिग बॉस 13 में देखने को मिला कुछ ऐसा

टीवी के लोकप्रिय रियेलटी शो बिग बॉस 13 में देखने को मिला है कि शहनाज अपने व पारस को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से बात करती हुईं नजर आती हैं। शहनाज बोलती है कि माहिरा भी पारस को लाइक करती हैं। जिसके बाद माहिरा व पारस दोनों मिलकर शहनाज से बात करते हैं। माहिर व पारस समझाते है कि वो बस दोस्त हैं। शहनाज बोलती है कि हम केवल दोस्त ही रहेंगे। वही किचन मे सिद्धार्थ शुक्ला व रश्मि देसाई के बीच झगड़ा हो जाता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में कोएना मित्रा रश्मि से सिद्धार्थ के साथ रिलेशन के बारे में पुछती है रश्मि कहती है कि हमारे बीच कुछ नहीं होने कि सम्भावना हैं। कोएना मित्रा दलजीत कौर से शहनाज के बारे में बात करती है कि वह सबके सामने क्यूट बनती है लेकिन पीछे से कुछ व कहती हैं। वहीं देखने को मिलता है कि सिद्धार्थ डे व शेफाली के बीच के लव एंगल दिखाई दे रहा हैं। शो में सब शहनाज व पारस के बारे में बात करते हैं क्योंकि दोनों अब दोस्त बन गए हैं। सभी घरवालों मिलकर शहनाज को बोलते है कि तुम्हारा चाम आज प्रातः काल से हीं दिखाई दे रहा है।

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस घर वालों को नॉमिनेशन का टास्क देता हैं। इस टास्क में लड़का एक लड़की नॉमिनेट करेंगे, पारस माहिरा व शहनाज में से माहिरा को बचा कर शहनाज को नॉमिनेट कर देता हैं। जिसके बाद पारस व शहनाज गले मिलकर रोते हैं। जिसके बाद बिग बॉस रश्मि देसाई, आरती सिंह व सिद्धार्थ शुक्ला को नॉमिनेशन के भेजते हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला रश्मि देसाई को नॉमिनेट करते हैं। आगे का हाल जानने के लिए पढ़ते रहिए हमारी आगामी पोस्ट।