पार्क में तैमूर ने की जमकर मस्ती, जानिए कैसे...

पार्क में तैमूर ने की जमकर मस्ती,  जानिए कैसे...

करीना व सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी को अगर कोई मुक़ाबला देने वाला है तो वह है उनकी छोटी बहन इनाया नाउमी खेमू।

Related image

बता दें इन दोनों बच्चों की फोटोज़सामने आते ही खूब वायरल हो जाती हैं व वहीं अगर दोनों नन्हें स्टार्स एक साथ देखने को मिल जाएं तो कहने ही क्या! लंबे समय बाद इन भाई-बहन की फोटोज़ देखने को मिली है, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो गई हैं। कजिन तैमूर अली खान व इनाया नाउमी खेमू ने एक साथ बेहद प्यारे पल गुजारे हियँ।

तैमूर व इनाया की यह तस्वीर पीछे से ली गई है। इसमें दोनों घास पर चलते दिख रहे हैं। तैमूर ने नीले रंग की टी शर्ट व सफेद शॉर्ट्स पहन रखे हैं, वहीं इनाया ने सफेद टी शर्ट व प्रिंट की हुई जिंस पहन रखा है। जबकि कुणाल की पत्नी और अभिनेत्री सोहा अली खान द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इनाया की दौड़ने वाली एक वीडियो भी साझा की गई है व इसके कैप्शन में लिखा है कि, "मुझे भरोसा है, मैं उड़ सकती हूं। "

आपको जनकारी बता दें कि इससे पहले तैमूर व इनाया की रक्षाबंधन की फोटोज़ भी बहुत ज्यादा वायरल हुईंं थी, जबकि अब इस वर्ष रक्षाबंधन के पहले ही ये दोनों अपने फैंस का दिल जीतने में सफल रहे हैं।