वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में यह होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

 वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में यह होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (Virat kohli) की अगुआई में टीम इंडिया वेस्टइंडीज (India vs West indies) के विरूद्ध सीरीज में आगे है व उसकी प्रयास तीसरे व आखिरी मैच को जीतकर वनडे सीरीज भी अपने नाम करने पर है। पहला मैच बारिश के कारण धुलने के बाद हिंदुस्तान ने दूसरा मैच जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी। बारिश प्रभावित दूसरे मैच को हिंदुस्तान ने 59 रनों के अंतर से जीता था।

Image result for प्लेइंग इलेवन

दूसरे मैच में शिखर धवन (shikhar dhawan) व रोहित शर्मा (rohit sharma) के पूरी तरह से फ्लॉप होने के बाद कैप्टन कोहली (virat kohli) व श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) ने पारी को संभाला व कोहली (virat kohli) इस ‌विजयी टीम में परिवर्तन करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। हालांकि फिर भी टीम में एक परिवर्तन दिखने की थोड़ी सी संभावनाएं दिख रही है। कोहली नवदीप सैनी (navdeep saini) को वनडे क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका दे सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो फिर भुवनेश्वर कुमार (bhuvneshwar kumar) को आराम दिया जा सकता है।

धवन के बेकार फॉर्म के बावजूद राहुल के उतरने की आसार कम
केएल राहुल को मौका मिलने की उम्मीद कम ही दिख रही हैकप में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध शतकीय पारी में चोटिल होने के बाद इस दौरे पर वापसी करने वाले शिखर धवन (shikhar dhawan) का बेकार फॉर्म जारी है, लेकिन इसके बावजूद आखिरी वनडे में केएल राहुल (kl rahul) को उनकी स्थान उतारने की आसार बहुत ज्यादा कम ही दिखाई दे रही है। वहीं श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) ने पिछले मैच में 71 रनों की पारी खेलकर मिडिल ऑर्डर को मजबूती दी है।

जिस वजह से मैनजमेंट टीम के मिडिल ऑर्डर को हिलाने की प्रयास नहीं करेगा। लेकिन अय्यर के बल्लेबाजी क्रम में परिवर्तन देखा जा सकता है। उन्हें ऋषभ पंत से पहले मैदान पर भेजा जा सकता है। पिछले मैच में नंबर चार पर पंत भी कुछ खास नहीं कर पाए ‌थे।