खेसारीलाल व काजल राघवानी के इस गाने से यूट्यूब पर मचाया धमाल, अब तक 26 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा

खेसारीलाल व काजल राघवानी के इस गाने से यूट्यूब पर मचाया धमाल, अब तक 26 लाख से  ज्यादा लोगो ने देखा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav)और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्‍म ‘बागी’ का गाना 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' रिलीज किया गया।

रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर वायरल हो गई है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने में खेसारीलाल व काजल की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया है। गाने में दोनों बेडरूम में रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

वहीं फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा ने बताया कि फिल्‍म ‘बागी’ खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से बहुत ज्यादा अलग है। हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर व स्‍मूथ करने की प्रयास की है। फिल्‍म में गाने भी बहुत ज्यादा अच्छे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्शियल है। साथ ही उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव व काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म ‘बागी’ में दर्शकों को सामने होगी। आप भी देखें फिल्म बागी का 'व्हाट्स ऐप के मैसेज बनके धनिया' गाना

वहीं, फिल्‍म को लेकर ऋतु सिंह ने बोला कि फिल्‍म‘बागी’की शूटिंग में बहुत मजा आया। उन्होंने बताया कि उनका भूमिका इसमें बेहद सशक्‍त है। इस बेहतरीन प्रोजेक्ट से जुड़कर वह बहुत खुश हैं। जेआर प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्‍म‘बागी’की शूटिंग लखनऊ में हुई है। जबकि इसका क्‍लाइमेक्‍स मुंबई फिल्‍म सिटी में शूट किया गया है।

यह फिल्‍म रोमांटिक व पारिवारिक कहानी पर बेस्‍ड है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी व ऋतु सिंह के अतिरिक्त माया यादव, विनोद मिश्रा, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा व अयाज खान भी अहम भूमिकाओं में हैं। म्‍यूजिक मधुकर आनंद, लिरिक्‍स कवि प्‍यारेलाल, आजाद सिंह व श्‍याम देहाती का है।