हिन्दुस्तान में लांच हुआ Oppo का ये नया समार्ट फ़ोन, जानिए ये है कीमत

हिन्दुस्तान में लांच हुआ Oppo का ये नया समार्ट फ़ोन,  जानिए ये है कीमत

चीन की Smart Phone निर्माता कंपनी ओप्पो ने Oppo K3 के लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। मिड-रेंज का यह फोन इसी महीने 19 जुलाई को लॉन्च होगा।

Image result for Oppo K3

इससे पहले चाइना में इसे मई महीने में लॉन्च किया गया था। कंपनी औनलाइन इसे अमेज़न के माध्यम से बेचेगी। ओप्पो के3 को इस वर्ष की आरंभ में लॉन्च हुए ओप्पो के1 का अपग्रेडेड वर्जन बोला जा रहा है।

संभावित कीमत-
चीन में इसके बेस वैरिएंट की इसकी मूल्य 1599 युआन है यानी 16,100 रुपये है जबकि टॉप वैरिएंट की मूल्य 2299 युआन यानी 23,200 रुपये है। हालांकि हिंदुस्तान में कंपनी इसे किस मूल्य पर लॉन्च करेगी इस बारे में कुछ भी नहीं बोला जा सकता लेकिन उम्मीद की जा रही है कि हिंदुस्तान में इसकी मूल्य वही होगी जो कि चाइना में है।

ओप्पो के3 के स्पेसिफिकेशन्स-
फोन में 1080x2340 पिक्सेल रिज़ोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका ऐस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन गोरिल्ला ग्लास 5 प्रटेक्शन के साथ आता है।

इस फोन में स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर 710 चिपसेट दिया गया है, व यह 8जीबी तक के रैम व 256जीबी तक की स्टोरेज के साथ आता है। आवश्यकता पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।