कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने पीएम मोदी पर लगाया ये गंभीर आरोप

कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने पीएम मोदी पर लगाया ये गंभीर आरोप

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस पार्टी सरकार में एजुकेशन मंत्री का ट्रेन में यात्रा के दौरान बैग चोरी हो गया। इसके बाद मंत्री जी बौखला गए। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर बैग चोरी का आरोप लगाया है।

दरअसल कांग्रेस पार्टी शासित प्रदेश छत्तीसगढ़ के एजुकेशन मंत्री प्रेमासय सिंह टेकाम का रायपुर से पेंड्रा रोड जाते वक़्त अमरकंटक एक्सप्रेस ट्रेन से बैग चोरी हो गया।

प्रेमसाय सिंह बैग चोरी होने के बाद इतने बौखला गए कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर ही बैग चोरी का आरोप लगा दिया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बोला कि केन्द्र सरकार के 100 दिन सारे होने पर पीएम रेलवे में चोरी करवा रहे हैं।

प्रेमसाय सिंह ने पेंड्रा रोड पहुंचने पर बैग चोरी होने की सूचना जैसे ही रेलवे को दी, रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गई। रात लगभग साढ़े दस बजे घटना की जानकारी हुई तो बैग की तलाश प्रारम्भ की गई। हालांकि बुधवार तक बैग को लेकर कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस व जीआरपी अभी भी बैग को खोजने की प्रयास कर रही है।

मंत्री जी ने बैग चोरी होने की FIR दर्ज नहीं कराई है। ट्रेन के फर्स्ट क्लास डिब्बे से बैग चोरी होने की घटना के बाद रेलवे की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। प्रेमसाय सिंह टेकाम मंगलवार की शाम 7:05 बजे अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा रोड के लिए रवाना हुए थे। वह रात 11 बजे पेंड्रा रोड रेल्वे स्टेशन पहुंचे थे।