दिल्ली परिवहन निगम की बस में ये लड़की कर रही थी डांस, विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए...

दिल्ली परिवहन निगम की बस में ये लड़की कर रही थी डांस, विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए...

आज लोगो के जिंदगी में कई नयी चीज़े आ गयी है जो लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है. बीते कुछ सालो से युवाओं के बीच डांस का काफी क्रेज बढ़ा है. इस बात का अंदाजा आप हर दिन अलग-अलग मोबाइल एप टिकटोक पर लगा सकते है. आये दिन अलग अलग तरह के डांस वीडियो शेयर किये जाते है, जिनमे से बहुत से वीडियो को लोग पसंद भी करते है.

हाल में ही कुछ दिनों पहले दिनों दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की बस में डांस करते हुए एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस विडियो के वायरल होने के बाद परिवहन विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए बस के ड्राइवर को सस्पेंड भी कर दिया था। वहीं, बस में तैनात सिविल डिफेंस के वॉलंटियर को भी कार्रवाई करते हुए उसे बस से हटा दिया गया था।

लेकिन इस बीच अब इस उसी लड़की का एक और वीडियो और सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस बार यह लड़की दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही है। हालांकि इस मामले में पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो के किस रूट की ट्रेन के अंदर बनाया गया है।क्योंकि विडियो में पीछे सीट पर कई महिलाएं और युवतियां बैठी नजर आ रहीं हैं। हालांकि डीटीसी की तरह इस विडियो के सामने आने के बाद डीएमआरसी की तरफ से औपचारिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई और ना ही किसी के खिलाफ कोई ऐक्शन लिया गया।

एक बड़े अख़बार में छपी खबर के मुताबिक, DTC बस में डांस करने वाली लड़की का अब दिल्ली मेट्रो में डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस नए वीडियो में यह लड़की चलती हुई मेट्रो के अंदर डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दे मेट्रो में डांस करने वाली लड़की के पीछे की सीटों पर कुछ महिलाएं बैठी हुई हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि यह वीडियो मेट्रो के लेडीज कोच के अंदर बनाया गया है। हालांकि यह वीडियो किस रूट की ट्रेन में बनाया गया है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो की तरफ से भी किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो के अंदर इस तरह डांस करना निषेध है।