कांग्रेस पार्टी का ये नेता बना ट्रैफिक पुलिसकर्मी , लोगो को बताए नियम

कांग्रेस पार्टी का ये नेता बना ट्रैफिक पुलिसकर्मी ,  लोगो को बताए नियम

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ट्रैफिक में फंस गए व फिर उन्होंने खुद ही सड़क पर उतरकर ट्रैफिक कंट्रोल किया।

बता दें कि जीतू पटवारी किसी सरकारी प्रोग्राम में शामिल होने जा रहे थे, हालांकि चाणक्यपुरी इलाके अस्त-व्यस्त ट्रैफिक में जीतू पटवारी की गाड़ी फंस गई। फिर बहुत ज्यादा देर तक इंतजार करने के बाद भी जब जाम नहीं खुला तो जीतू पटवारी खुद ही ट्रैफिक पुलिस के भूमिका में सड़क पर उतर आए।

सड़क पर जाम खुलवाने के लिए मंत्री जी द्वारा कुछ देर के लिए ट्रैफिक संभाला गया है व अब इसका वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी की खूब सराहना भी हो रही है।

इसके साथ ही सवाल भी उठने लगे हैं कि आखिर सफाई के मुद्दे में नंबर एक रहने वाले इंदौर में ट्रैफिक का ये हाल क्यों है? यह वीडियो मंगलवार का है। हालांकि इंदौर में इन दिनों ट्रैफिक को निरंतर सुधारने का काम किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारिश के कारण इंदौर में जाम लग गया था व इस दौरान उन्होंने एसपी (ट्रैफिक) को भी फोन लगाया, हालांकि किसी ने फोन नहीं उठाया। फिर इसके बाद उन्होंने बिना किसी का इंतजार किए खुद ही इस जिम्मेदारी को अपने हाथों में ले लिया।