Bigg Boss 13 में हुआ ये बड़ा बदलाव, जानिए कैसे...

Bigg Boss 13 में हुआ ये बड़ा बदलाव, जानिए कैसे...

इन दिनों रिएलिटी शोज का दौर है, वहीं इसी बीच हर किसी को टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के आने वाले सीजन 13 (Bigg Boss 13) का इंतजार है।

लोगों के उत्साह को देखते हुए आए दिन इस शो को लेकर कई खबरें आ रही हैं। हाल ही में सामने आया है कि इस शो में एक-दो नहीं बल्कि कई बड़े परिवर्तन किए जाएंगे। ये परिवर्तन इस सीजन को बाकी सभी सीजन से अलग व ज्यादा दिलचस्प बनाएंगे। इस बार 'बिग बॉस 13' को टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर पहुंचाने के लिए मेकर्स बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। वहीं सलमान खान (Salman Khan) भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार का शो को व भी मसालेदार बनाने के लिए कई परिवर्तन किए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस' का नया सीजन आने वाले 29 सितंबर से प्रारम्भ होने जा रहा है। खबरें हैं कि इस बार शो की थीम 'हॉरर' होने वाली है। इसके अतिरिक्त शो में इस बार कोई कॉमनर्स नहीं आएंगे, इस सीजन में टक्कर सिर्फ सेलेब्रिटीज के बीच ही होगी। शो के फॉर्मेट में ये परिवर्तन इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए किए गए हैं।

सबसे दिलचस्प बात ये है कि हर बार शो पर जो आपको आवाज सुनने को मिलती है उसमें भी परिवर्तन किया जा सकता है बताया जा रहा है कि शो में फीमेल बिग बॉस की आवाज को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। इससे पहले शो पर अतुल कपूर 'बिग बॉस चाहते हैं' कमांड देते हुए सुनाई देते थे लेकिन इस बार कोई फीमेल आवाज भी उनका साथ दे सकती है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि सलमान खान के साथ भी कोई फीमेल- होस्ट नजर आ सकती हैं।

हालांकि अभी तक ये सब सिर्फ अफवाहें ही हैं। शो पर क्या कुछ नया होगा ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। इससे पहले सलमान की फीस को लेकर भी खबरें आई थीं, जिसमें दावा किया जा रहा था कि सारे सीजन के लिए सलमान को लगभग 400 करोड़ फीस मिलेगी। वहीं शो की प्राइज मनी में भी बढ़ोतरी की जाएगी।