फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट पर हुआ ये बड़ा हादसा, बाल- बाल बचे वरुण व सारा

 फिल्म 'कुली नंबर 1' के सेट पर हुआ ये बड़ा हादसा,  बाल- बाल  बचे वरुण व सारा

वरुण धवन (Varun Dhawan) व सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) के फैंस के लिए बुरी समाचार सामने आई है.

खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान इस फिल्म सेट पर भीषण आग लग गई है. यह एक्सीडेंट मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में रात 12.30 की करीब हुई. खबरों की मानें तो हादसे के वक्त मौके पर 15 वर्कर्स उपस्थित थे.

हादसे में किसी के हताहत होने की समाचार नहीं आई है. आग लगने की समाचार मिलते ही दमकल विभाग को सूचित किया गया जिसने मौके पर पहुंचकर दशा पर काबू पाया.

ये फिल्म गोविंदा व करिश्मा कपूर की फिल्म 'कुली नंबर 1' (1995) की रीमेक है. इस स्टारर फिल्म के रीमेक को भी डायरेक्ट कर रहे हैं डेविड धवन व प्रोड्यूस कर रहे हैं वाशु भगनानी. माना जा रहा है कि फिल्म में सारा अली खान करिश्मा कपूर के चुलबुले अवतार में फिल्म के दो गाने Reprise करने वाली हैं.

वरूण व सारा की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैन्स बहुत ज्यादा ज्यादा उत्साहित हैं. वैसे भी दो फिल्मों के बाद ही सारा अली खान बॉलीवुड की धड़कन बन चुकी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का पहले शेड कि शूटिंग बैंकॉक में पूरी कर ली गई है. फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर अहम किरदार में दिखेंगे. फिल्म अगले वर्ष 1 मई को रिलीज होगी.