टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका, जानिए कैसे...

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका,  जानिए कैसे...

ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट हाल ही में सामने आई है जिसमे इस सप्ताह की टीवी स्थिति स्पष्ट हुई है। इस बार बहुत ज्यादा लंबे समय के बाद औनलाइन टीआरपी में कई खास परिवर्तन देखने को मिले है जो थोड़ा दंग कर देने वाला है।

बता दे कि इस सप्ताह किस सीरियल ने बाजी मारी व कौन हुआ इस लिस्ट से बाहर। इस सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट में दसवें पोजीशन पर है श्रद्धा आर्या व धीरज धूपर का शो कुंडली किस्मत वहीं बात करें नौवीं पोजीशन की तो इस पर बना हुआ है आपका पसंदीदा शो ये है मोहब्बतें

अगर बात करें आठवीं पोजीशन की तो इस पर स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बना हुआ है। साथ ही सातवें पोजीशन पर है पर्ल वी पुरी व इशिता दत्ता का सीरियल बेपनाह प्यार। इसके साथ ही छठे पोजीशन पर सोनी टीवी का क्विज गेम रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति उपस्थित है। अब आपको बताते हैं इस बार टॉप 5 पोजीशन पर किस सीरियल ने बनाई अपनी जगह।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सप्ताह पांचवें पोजीशन पर बना हुआ है सुरभि चांदना व निमित खन्ना का सीरियल संजीवनी 2, वहीं बहुत ज्यादा समय बाद टॉप 4 में अपनी स्थान बनाने वाला शो है द कपिल शर्मा शो लगातार औनलाइन टीआरपी रिपोर्ट में अपनी स्थान तलाशने वाले इस शो को इस बार आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने जबरदस्त टीआरपी दिलाई है।

वहीं बात करें तीसरी पोजीशन की तो इस पर स्टार प्लस का ही सीरियल ये संबंध हैं प्यार के बना हुआ है, इसी के साथ दूसरी पोजीशन जिस सीरियल को हासिल हुई है वो है ये रिश्ता क्या कहलाता है। हाल ही में इस सीरियल ने अपने 3000 हजार एपिसोड को पूरा किया है। इसी के साथ पहले नंबर पर जो सीरियल बना हुआ है कसौटी जिंदगी की 2

1- कसौटी जिंदगी की 2

2- ये रिश्ता क्या कहलाता है।

3- ये संबंध हैं प्यार के

4- द कपिल शर्मा शो

5- संजीवनी 2

6- कौन बनेगा करोड़पति

7- बेपनाह प्यार

8- कुल्फी कुमार बाजेवाला

9- ये है मोहब्बतें

10-कुंडली भाग्य