लड़की के घरवाले नहीं थे इस संबंध के लिए तैयार, तो की कुछ ऐसी हरकत

लड़की के घरवाले नहीं थे इस संबंध के लिए तैयार, तो की कुछ ऐसी हरकत

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने दिल दहला देने वाला कार्य किया है। सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर उसे चाकू से गोद डाला, जिससे प्रेमिका की मृत्यु हो गई। वहीं प्रेमिका की मृत्यु देखकर सिरफिरे आशिक ने खुद के ऊपर भी चाकू से कई वार किए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल आशिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं प्रेमिका की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने सिरफिरे आशिक के विरूद्ध मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भकर दी है।



लड़की के घरवाले नहीं थे इस संबंध के लिए तैयार

मामला सुल्तानपुर के दोस्तपुर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर राय गांव का है, जहां जयसिंहपुर थाने का रहने वाला नवीन पहाड़पुर गांव के रहने वाले फिरतू की बेटी से प्यार करता था।जिससे वह विवाह भी करना चाहता था। विवाह का प्रस्ताव लेकर सोमवार को वो अपनी प्रेमिका के घर गया। लेकिन लड़की के घरवाले इस संबंध के लिए तैयार नहीं हुए। वहीं लड़की ने भी उससे विवाह करने से मना कर दिया। लड़की के विवाह से मना करने पर सिरफिरा आशिक अपना आपा खो बैठा व चाकू निकालकर अपनी प्रेमिका के ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे लड़की की मृत्यु हो गई। वहीं प्रेमिका को मरते देख सिरफिरे आशिक ने खुद को चाकू मारकर लहूलुहान कर लिया।

घायल युवक ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर

जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिरफिरे आशिक नवीन को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। हालांकि इस सारे मुद्दे में पुलिस ने आरोपी आशिक नवीन के विरूद्ध मर्डर का मुकदमा पंजीकृत कर मुद्दे की तफ्तीश प्रारम्भ कर दी है। हालांकि इस सारे मुद्दे पर दोनों के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

सुल्तानपुर के एएसपी शिवराज ने बताया कि नथईपुर का नवीन दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर रायपट्टी गांव के फिरतू की 18 वर्षीय बेटी से एकतरफा प्यार करता था। वह एकतरफा प्यार में सनकी हो गया था। इसी सनक में नवीन लड़की के घर पर पहुंचा व वारदात को अंजाम दिया। दोस्तपुर थाना प्रभारी मुद्दे की पड़ताल में जुटे हैं।