एक महिला का मर्डर कर, अपनी मृत्यु हो जाने का किया नाटक

एक महिला का मर्डर कर, अपनी मृत्यु हो जाने का किया नाटक

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक विवाहिता विवाह के दो महीने बाद ही अपने प्रेमी के साथ भाग निकली. किन्तु भागने के पहले उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला की मर्डर कर दी व अपनी मृत्यु हो जाने का नाटक किया. पुलिस की जाँच में प्रेमी के साथ वार्ता करने के फोन रिकार्ड मिले. जिसके बाद जब पुलिस 300 किमी दूर प्रेमी के पास पहुंची तो विवाहिता महिला को उसके घर में देख इस मर्डर का खुलासा हो पाया.

औरंगाबाद में रहने वाली सोनाली के छबादास नाम के युवक के साथ प्रेम संबंध थे. किन्तु घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं था. इसलिए उसकी विवाह सदाशिव शिंदे के साथ कर दी गई थी. डेढ़ महीने पहले यह शादी हुआ था, किन्तु उसके बाद भी सोनाली के छबादास के बाद संबंध जारी थे. वह अपने प्रेमी के साथ लगातार फोन पर बात करती रहती थी.

इसी बीच एक क्राईम शो देखकर उनको एक आइडिया सुझा. यह निर्धारित हुआ कि छबादास एक कॉलगर्ल को बुलाएगा. उसकी मर्डर कर देगा व मृतक को सोनाली के कपड़े व गहने पहनाकर जला देगा. बाद में दोनो भाग निकलेंगे व कहीं दूर जाकर अपनी जिंदगी बसर करेंगे. दोनों ने इस योजना को अंजाम भी दिया. वैसे पुलिस ने दोनों को अरैस्ट कर लिया है.