मुंबई की बारिश से तबाह हुआ महानायक का प्रतीक्षा बंगला, घुसा पानी व ऐसे हुए हालात

हिंदी सिनेमा के महान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुंबई की बारिश से बेहाल हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जुहू (Juhu) इलाके स्थित उनके प्रतीक्षा बंगले (Pratiksha Bungalow) में भी पानी घुस गया है, जिस सड़क किनारे उनका यह घर है वो पूरी तरह से जलमग्न हो गया है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर प्रतीक्षा में भी जलभराव होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद अमिताभ के फैन्स ये सवाल पूछ रहे हैं कि घर में सभी अच्छा है कि नहीं। सभी को अमिताभ बच्चन के जवाब का इंतजार भी है। महानायक ने अभी इस पर कुछ नहीं बोला है।

दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) द्वारा भी एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें मुंबई की सड़कों पर गाड़ियां पानी से गुजरती हुई नजर आ रही है। अर्जुन द्वारा साथ ही वीडियो शेयर कर लिखा गया है कि, "सिर्फ भारतीय कार्स इस मौसम में खुद को बचा सकते हैं। सुरक्षित रहें और भारतियों की तरह ड्राइव करें। अमिताभ के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वे आने वाले दिनों में झुण्ड व ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्मों में देखने को मिलेंगे। साथ ही इन दिनों वे कई फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं।