टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बनाया जायेगा ये...

 टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बनाया जायेगा ये...

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने टीम इंडिया के मौजूदा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर बनाने की बात कही थी. इसके बाद वे बहुत ज्यादा समय तक सुर्खियों में रहे.

Image result for   टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या

अब्दुल रज्जाक ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान हार्दिक पांड्या की फॉर्म को देखकर बोला ता कि मैं उन्हें वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर बना सकता हूं.

लेकिन, अब उन्होंने खुद अपने बारे में बड़ा खुलासा कर सभी को दंग कर दिया है.39 वर्ष के अब्दुल रज्जाक ने खुद कबूल किया है कि उनका कई स्त्रियों के साथएक्स्ट्रामैरिटल अफेयर यानी शादी के बाद नाजायज संबंध रहे हैं.एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की बात अब्दुल रज्जाक ने कहीं व नहीं, बल्कि टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान की है.

अब्दुल रज्जाक ने कबूल किया है उनका 5-6 औरतों के साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर रहा है. इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ये भी ये भी दावा किया गया कि उनमें से एक महिला के साथ डेढ़ वर्ष तक उनका एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चला था.एंकर द्वारा ये पूछे जाने पर कि क्या विवाह से पहले ऐसा हुआ था? तो रज्जाक ने कबूल किया कि वे अफेयर वास्तव में शादीशुदा ज़िंदगी प्रारम्भ होने के बाद के थे.

अब्दुल रज्जाक का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि यही वजह कि रज्जाक हार्दिक पांड्या को कोच करना चाहते हैं, क्योंकि हाल ही में हार्दिक पांड्या ने भी एक चैट शो के दौरान इसी तरह की टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनकी खूब फजीहत हुई थी. यहां तक कि बीसीसीआइ ने उन्हें बैन भी कर दिया था.