शादी को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

शादी को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात,  जानकर लोग हुए हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि इस बार अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में हैं. उनकी व्यक्तिगत जीवन के बारे में किसी को ज्यादा नहीं पता हैं लेकिन हाल ही उन्होंने अपनी लव जीवन को लेकर खुलासा किया है.

हाल ही में दिए गए एक साक्षात्कार के दौरान तापसी ने बताया कि मेरी विवाह नहीं हुई हैं व ऐसे लोग जो मेरी जिंदगी में असल में दिलचस्पी रखते हैं न कि सिर्फ गॉसिप कॉलम बनाना चाहते हैं, इसके बारे में जानते हैं. उन्होंने बोला कि मेरी जीवन जो भी शख्स हैं, वे उस प्रोफेशन में नहीं हैं जहां लोग उनके बारे में ज्यादा उत्सुक हों. वे एक्टर या क्रिकेटर नहीं हैं.

शादी की बात करते हुए तापसी ने बोला कि जब मुझे बच्चे चाहिए होंगे, तभी मैं विवाह करूंगी. साथ ही बोला कि मेरी विवाह बहुत बड़ी विवाह नहीं होगी. यह करीबी दोस्तों व परिवार के साथ एक दिन की विवाह होगी. ये कई दिन की चीजें बहुत थकाने वाली हैं.

वर्कफ्रंट बात करें तो तापसी जल्द ही फिल्म सांड की आंख' में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी. इसमें वह शूटर दादी को भूमिका प्ले कर रही हैं. इसके अतिरिक्त तापसी के पास रश्मी रॉकेट व थप्पड़ फिल्में भी हैं.