अपनी इस फोटो पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, उपभोक्ता ने लिखा- गर्दन कैसे टेढ़ी हो गई

अपनी इस फोटो पर ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, उपभोक्ता ने लिखा- गर्दन कैसे टेढ़ी हो गई

कन्हैया कुमार व आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार करने वालीं स्वरा भास्कर इन दिनों रूस में हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस ने वहां पर मौज-मस्ती की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कोई उपभोक्ता उनके लुक तो कोई उपभोक्ता उनके चुनाव प्रचार करने के लिए ट्रोल कर रहा है.

अंकिता जैन नाम की एक ट्विटर उपभोक्ता ने स्वरा के पोज पर तंज कसते हुए लिखा- गर्दन कैसे टेढ़ी हो गई. वहीं हर्ष ठाकुर नाम के एक उपभोक्ता लिखते हैं- ओ स्त्री रसिया से मत आना. एक उपभोक्ता ने लिखा- चुनाव में पनौती बनकर मिले पैसे को उड़ाती एक सम्मानित फ्लॉप चलचित्र कलाकार भारतीय नारी. पुष्पेंद्र प्रताप नाम का एक उपभोक्ता लिखते हैं- लाल सलाम, छोड़ दी क्या. इसके अतिरिक्त भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग किया है.

देखें सोशल मीडिया रिएक्शन्स-

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इसके पहले भी स्वरा को फिल्म वीरे दी वेडिंग के एक मास्टरबेशन सीन के लिए सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. फिल्म के इस सीन को फिल्माने के लिए लोगों ने एक्ट्रेस को पोर्न स्टार तक कह दिया था.

करियर की बात करें तो स्वरा भास्कर ‘सबकी बजेगी बैंड’, ‘मछली जल की रानी है’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘तनु वेड्स मनु’ व ‘गुजारिश’ जैसी फिल्मों के अतिरिक्त ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर व शिखा तल्सानिया भी लीड किरदार में थीं.