सामने आई 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, फैंस को लगा तगड़ा झटका

सामने आई 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट, फैंस को लगा तगड़ा झटका

सलमान खान हिंदी सिनेमा के सुल्तान है, यह बात एक बार फिर साबित हुई है व इस बात में भी कोइ दो राय नहीं है कि बॉक्स कार्यालय पर वर्ष भर हिट रहने के मुद्दे में खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार का कोइ सानी है। अब समाचार है किरोहित शेट्टी व अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी अगले वर्ष ईद पर रिलीज नहीं होगी। इसकी नए तारिख सामने आई है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने खुद इस फिल्म की नयी डेट का ऐलान किया है व अब अगले वर्ष ईद पर सलमान खान व आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह ही रिलीज होगी। जबकि अक्षय कुमार की फिल्म इससे पहले रिलीज की जाएगी। यह नयी तारीख़ हाल ही में सामने आई है। सलमान ने सोशल मीडिया पर बताया है कि अक्षय कुमार वरोहित की फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज की जाएगी।

ख़ास बात यह है कि सूर्यवंशी की रिलीज डेट खिसकने के पीछ की कहानी भी दिलचस्प है व इससे अक्षय को एक फिल्म का लाभ भी हुआ है। दरअसल, बाती यह है कि अक्षय कुमार ने प्रभुदेवा के साथ सात वर्ष पहले फिल्म राउडी राठौड़ की थी व इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ही हैं, जो अब सलमान औऱ आलिया के साथ इंशाअल्लाह भी बनाने जा रहे हैं।