पीएम मोदी को लेकर सनी लियोनी ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

पीएम मोदी को लेकर सनी लियोनी ने कही ये बात,  जानकर लोग हुए हैरान

गूगल सर्च में इस वर्ष अगस्त के पहले सप्ताह तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली शख़्सियतों की सूची में पीएम नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान व शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोनी शीर्ष जगह पर बनी हुई हैं।

Related image

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के विषय में हैं, इसके अतिरिक्त उनकी बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी‘ को भी लोगों ने ढूंढा है। इसके अतिरिक्त सनी से जुड़े अधिकांश सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर व असम में खोजा गया।

शीर्ष जगह पर बने रहने पर अपनी रिएक्शन देते हुए सनी ने कहा, “मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी व मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं।यह एक महान भावना है। ” आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पिछले वर्ष भी सबसे ज़्यादा सर्च किए जानेवाले लोगों में सनी पहले जगह पर थीं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि बॉलीवुड में उनके करियर की शुरुआत फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से हुई थी जिसको फिल्म क्रिटिक्स की कोई खास रिएक्शन नहीं मिली लेकिन फिल्‍म ने ठीकठाक कमाई की थी।शुरुआती दौर में उन्‍हें बॉलीवुड में बहुत ज्यादा प्रयत्न करना पड़ा, क्‍योंकि वह पहले पोर्न स्‍टार थीं व उन्‍हें कोई भी निर्माता/निर्देशक अपनी फिल्‍म में नहीं लेना चाहता था।

हालांकि इसके बावजूद वह अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में कार्य कर चुकी हैं व अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है। जिस्‍म 2, जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्‍मों में वे अपनी पुरानी छवि की छाप छोड़ चुकी हैं व दर्शकों ने भी इसे बहुत ज्यादा पसंद किया है। आलम यह था कि लोग इन फिल्‍मों को सिर्फ सनी लियोनी के नाम पर देखने गए। हाल ही में जी 5 पर सनी लियोनी की आत्मकथा वेब सीरिज रिलीज की गयी, जिसमे उनके बचपन व पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड आइटम क्‍वीन तक के सफर को बखूबी दर्शाया गया, सीरिज में सनी नेे अपने भूमिका की किरदार खुद अदा किया था।