ह्यूस्टन में होने वाले उनके 'हाउडी मोदी' प्रोग्राम के लिए एनआरजी स्टेडियम में सज चुका है स्टेज

ह्यूस्टन में होने वाले उनके 'हाउडी मोदी' प्रोग्राम के लिए एनआरजी स्टेडियम में सज चुका  है स्टेज

अपने सात दिन के दौरे के चलते पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अमेरिका पहुंच चुके हैं। ह्यूस्टन में होने वाले उनके 'हाउडी मोदी' प्रोग्राम के लिए एनआरजी स्टेडियम में स्टेज भी सज चुका है। ऐसे में एक महिला ने अपने लिए हैदराबाद से एक स्पेशल साड़ी डिजाइन कराई है। इस साड़ी में महिला ने 'HOWDY MODI' लिखवाया है। इसके साथ ही इस साड़ी में यूनाइटेड स्टेट्स के साथ ही इंडिया का भी झंडा बना है व साथ ही साथ बीजेपी का कमल भी इस महिला ने अपनी साड़ी में डिजाइन कराया है।

महिला का बोलना है कि इस साड़ी को देखकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी उनकी तारीफ की। उन्होंने जैसे ही महिला की साड़ी देखी, उनके मुंह से 'WOW' शब्द निकला। हालांकि, ऐसा महिला का बोलना है।

बता दें 'हाउडी मोदी' प्रोग्राम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे। पीएम नरेंद्र मोदी के इस प्रोग्राम के अब तक 50 हजार से भी ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। लगभग तीन घंटे चलने वाले इस प्रोग्राम में पीएम मोदी भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करेंगे।

गैर फायदेमंद संगठन व टेक्सास इंडिया फोरम की तरफ से आयोजित किए गए इस समारोह के 50 हजार टिकट्स बिक चुके हैं व मुफ्त पंजीकरण अभी भी जारी है। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए सारे ह्यूस्टन को भव्य बिलबोर्ड्स से सजाया गया है। इन बिलबोर्ड्स पर पीएम नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए कई शुभकामना संदेश भी लिखे गए हैं।

बता दें अमेरिका में पोप के बाद किसी विदेशी नेता के लिए जुटने वाली यह अब तक की सबसे बड़ी भीड़ होगी। हाउडी मोदी प्रोग्राम एक हजार से ज्यादा स्वयंसेवी संगठन द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इस प्रोग्राम की सम्मान इस बात से ही समझी जा सकती है कि खुद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस प्रोग्राम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।