तो इस शख्स के साथ विवाह के बंधन में बंधने वाली है नीति टेलर, शेयर करी यह तस्वीर

टीवी की एक प्रसिद्ध 24 वर्षीय एक्ट्रेस जल्द ही विवाह करने वाली हैं। इस एक्ट्रेस की विवाह की रस्में भी प्रारम्भ हो गई हैं। इन रस्मों की तस्वीरें एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम एकाउंट पर देखने को मिल रही हैं। अपने बॉयफ्रेंड के साथ ये एक्ट्रेस बेहद रोमैंटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं हाल ही में सामने आई इस एक्ट्रेस की मेंहदी वाली तस्वीरों को देखकर लगता है कि विवाह वाकई बहुत ज्यादा सादगी भरी होने वाली है। इस एक्ट्रेस की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरों पर बहुत ज्यादा अजीबो-गरीब कमेंट्स मिल रहे हैं। अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं 'इश्कबाज' जैसे शोज में कार्य कर चुकीं एक्ट्रेस नीति टेलर (Niti Taylor) की।



नीति टेलर ने सोमवार को बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा संग अपनी एक रोमैंटिक तस्वीर शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। इसके बाद हाल ही में उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज़ शेयर की हैं। बेहद सादगी व खुशियों से भरी ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों पर जहां एक तरफ लोग नीति को बधाईयां दे रहे हैं।वही कुछ लोग अजीब कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। कुछ उपभोक्ता ने तो इन तस्वीरों पर लिख दिया कि 'हम तुम्हें अनफॉलो कर रहे हैं'। वही एक उपभोक्ता ने लिखा कि 'तुम्हारी च्वाइस बुरी है, वो तुमसे बहुत ज्यादा बड़ा दिख रहा है'।
मिले ऐसे कमेंट्सवहीं दूसरी तरफ नीति को विकास गुप्ता, नकुल मेहता, करण वाही, अपर्णा दीक्षित, रुसलान मुमताज जैसे सेलेब्रिटीज से जमकर बधाइयां दी हैं। नीति ने अपनी मेंहदी की रस्म के लिए मेंहदी ग्रीन रंग चुना। उन्होंने ग्रीन लहंगे के साथ पिंक कलर की फ्लॉवर ज्वैलरी भी पहनी है। इस लुक में नीति बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं उनके होने वाले पति परीक्षित ने भी ग्रीन रंग का कुर्ता पहना हुआ है। नीति ने एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें फैमिली के लोग इस विवाह की रस्म को जमकर इंजॉय करते दिख रहे हैं।
सगाई का ऐलानमीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीति के बॉयफ्रेंड परीक्षित बावा एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन हैं। वहीं नीति टीवी की पॉपुलर यंग एक्ट्रेस हैं। नीति 'इश्कबाज' के अतिरिक्त 'ये है आशिकी', 'वेब्ड', 'प्यार तूने क्या किया', 'कैसी ये यारियां' जैसे शोज का अहम भाग रह चुकी हैं। उन्हें 'इश्कबाज' में नकुल मेहता के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। नीति ने टीवी पर 2009 में शो 'प्यार का बंधन' से डेब्यू किया था।