स्मृति ईरानी ने पहली बार आरंभ की ये योजना, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

 स्मृति ईरानी ने पहली बार आरंभ की ये योजना,  जानिए कैसे मिलेगा लाभ

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर कल बुधवार को प्रातः काल 10:00 बजे अपने निर्वाचन क्षेत्र अमेठी पहुंच रही है। इस दौरान वह विकास की कई योजनाओं की आरंभ करने के साथ कई अहम कार्यक्रमों में भाग लेंगी।

अमेठी सांसद ईरानी के साथ कई विभाग के ऑफिसर भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि इस बार स्मृति, अमेठी की जनता को कोई बड़ी सौगात देकर जाएंगी।

जानकारी के अनुसार, बुधवार (11 सिंतबर) को वह प्रातः काल उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ पहुंचेंगी व यहां से सड़क मार्ग द्वारा सबसे पहले अमेठी के सगरा तिराहे पर पहुंचेगी। यहां वो पर्यटन विभाग के साथ प्रोग्राम में शामिल होंगी। इसके बाद वे अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ 30 मिनट तक सगरा तालाब के सौंदर्यीकरण को लेकर निरीक्षण करेंगी।

इसके बाद स्मृति ईरानी सगरा तालाब सेउत्तर रेलवे के डीआरएम के साथ अमेठी के रेलवे स्टेशन जाकर भी मुआयना करेंगी। यहां से वे गौरीगंज रेलवे स्टेशन पहुंचेंगी, जहां DRM और पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण करेंगी। गौरीगंज से स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट पहुंचेंगी।

यहां पर अमेठी के विभिन्न विकास कार्यों के विषय में वह अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगी। अपने दो दिवसीय प्रोग्राम के दौरान स्मृति ईरानी पांच स्थानों पर 'दीदी व सरकार आपके द्वार' प्रोग्राम के तहत जनता की समस्याओं को सुनेंगी व उनके निवारण की प्रयास करेंगी।