शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी को लेकर कही ये बात

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी के महान नेता शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने पर बोला है कि अब वे पीएम नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की पूजा करने लगे हैं.

चौहान ने रविवार को आज़ाद देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू को क्रिमिनल करार दिया था, अब उस बयान पर सोमवार को चौहान ने स्पष्टीकरण दिया है.

शिवराज सिंह ने बोला कि, 'जो बोला था वह तथ्यों पर आधारित था, पूरी जिम्मेदारी से बोला था, जम्मू और कश्मीर पर नेहरू जी द्वारा जो गलती की गई थी, उसे प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने सुधारा है.' शिवराज सिंह चौहान ने बोला कि, 'नेहरू जी ने हिंदुस्तान के कानून मंत्री की बात नही सुनी. शेख अब्दुल्ला से नेहरू जी को क्या ख़ास प्रेम था यह तो नेहरू जी जाने.धारा 370 ने कश्मीर को हिंदुस्तान से एक नहीं होने दिया. यह हिंदुस्तान का आंतरिक मसला था, उसे नेहरू जी ने संयुक्त देश का मसला बना दिया. आज एक तिहाई कश्मीर हिंदुस्तानका भाग नही है तो उसके लिए नेहरू जी जिम्मेदार थे'.

चौहान ने आगे बोला कि, " हमारे लिए देश जमीन का टुकड़ा नही, एक जीता जागता देश पुरुष है, हिंदुस्तान हमारी माता है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने का ऐतिहासिक काम किया है, नेहरू जी की गलती को सुधारा है. पहले मैं मोदी जी व अमित शाह को अपना नेता मानता था, श्रद्धा की नज़र से देखता था, लेकिन इस कदम की वजह से मैं उनकी पूजा करता हूं."