शाहिद ने कहा, मुझे यह फिल्म ना करने का बहुत ज्यादा अफसोस है

शाहिद ने कहा, मुझे यह फिल्म ना करने का बहुत ज्यादा अफसोस है

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर द्वारा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट में शिरकत की गई एयर इस शो के दौरान शाहिद कपूर द्वारा अपनी व्यक्तिगत व प्रोफेशनल जीवन के बारे में भी eकई बातें साझा कीं गई है। एक्टर शाहिद ने यहां अपनी लव जीवन व अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स करीना कपूर खान व प्रियंका चोपड़ा संग अपने रिश्तों पर भी इस दौरान खुलकर बात की।

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने जब शो के दौरान एक्टर शाहिद से करीना व प्रियंका की विवाह के इनविटेशन को लेकर पूछा गया तो इस पर एक्टर ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें मुंबई वाले रिसेप्शन के लिए इनवाइट किया था। वहीं करीना की विवाह को लेकर शाहिद कपूर ने बोला कि, "मुझे याद नहीं है कि करीना ने मुझे अपनी विवाह में इनवाइट किया था या कि नहीं। इस बात को लंबा वक्त हो चुका है। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मुझे इनवाइट किया हो।

साथ ही अपनी फिल्मों को लेकर शाहिद ने बोला कि उन्हें फिल्म रंग दे बसंती ऑफर की गई थी। शाहिद ने कहा, "मुझे यह फिल्म ना करने का बहुत ज्यादा अफसोस है। उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था। वहीं उनकी आगामी फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म कबीर सिंह व इस फिल्म को जल्द ही 21 जून को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ अहम भूमिका में कियारा आडवाणी भी नजर आएगी।