अपनी 1 वर्ष 10 महीने की बेटी के साथ बलात्कार करने के गंभीर लगाया गया आरोप

अपनी 1 वर्ष 10 महीने की बेटी के साथ बलात्कार करने के गंभीर लगाया गया आरोप

हाल ही में आए एक क्राइम के मुद्दे को मंडी का बताया जा रहा है। इस मुद्दे में जिला मंडी के सुंदरनगर में मानवता को शर्मसार कर दिया है। खबरों के मुताबिक पेशे से शिक्षक पिता पर इस मुद्दे में अपनी 1 वर्ष 10 महीने की बेटी के साथ बलात्कार करने के गंभीर आरोप लगाया गया है। इस मुद्दे में पीडि़ता नाबालिग लड़की की सुंदरनगर निवासी माता के बयान के आधार पर पुलिस को आरोपी के विरूद्ध मुद्दा दर्ज लिया गया है।

Image result for अपनी 1 वर्ष 10 महीने की बेटी के साथ बलात्कार करने के गंभीर लगाया गया आरोप

खबरों के मुताबिक पीडि़ता की माता ने अपनी शिकायत में कहा, ''माता और पिता पेशे से शिक्षक के पद पर तैनात हैं व पीडि़ता का पिता जिला कांगड़ा में कार्यरत है. पीडि़ता की एक अन्य नाबालिग बहन भी है व बीते 6 से 15 अक्टूबर को पीडि़ता का पिता सुंदरनगर में उनके क्वाटर में आया हुआ था व पीडि़ता की माता रोजाना की तरह अपने स्कूल चली जाती थी व पीछे दोनों बेटियां पिता के साथ ही होती थी। वहीं पीडि़ता की माता ने अपने पति पर उसकी छोटी बेटी जिसकी आयु महज एक वर्ष 10 महीना है के साथ बलात्कार करने का संदेह जाहिर करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। ''

इस मुद्दे में सुंदरनगर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आगामी कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है। वहीं मिली जानकारी के मुअतबिक एसडीपीओ सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बोला कि, ''पीडि़ता की माता के बयान के आधार सुंदरनगर थाना पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पौक्सो एक्ट की धारा 6 में मुद्दा दर्ज कर लिया है। '' इस मुद्दे में जाँच प्रारम्भ हो चुकी है।