शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने फिर महाराष्ट्र में मुख्यमत्री पद को लेकर दिया बयान

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने फिर महाराष्ट्र  में मुख्यमत्री पद को लेकर दिया बयान

शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुख्यमत्री (Chief Minister) पद को लेकर बयान दिया है। उन्होंने बोला कि भविष्य में महाराष्ट्र में शिवसेना का सीएम होगा। आज शिवसेना कुछ शांत है क्योंकि हम गठबंधन में हैं व ऐसे में संभल कर कहना पड़ता है। उन्होंने यह बात दशहरा (Dussehra) के मौके पर कही।



आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इसके पहले भी संजय राउत महाराष्ट्र में शिवसैनिक को सीएम बनाने की बात कह चुके हैं, खासकर आदित्य ठाकरे को महाराष्ट्र का सीएम बनने की बात बोला थी। एक रैली के दौरान शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने बोला था कि चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) तकनीकी खराबी के कारण भले ही चांद पर लैंड ना कर पाया हो, लेकिन हमारा सूर्ययान (आदित्य ठाकरे) मंत्रालय के छठवें माले में जरूर लैंड करेगा। उनका संकेत सीएम के दफ्तर की ओर था।

आदित्य ठाकरे को बताया था सीएम पद का उम्मीदवार
महाराष्ट्र में एक रैली के दौरान राउत ने बोला था कि आदित्य ठाकरे के लिए सीएम से (Chief Minister) नीचे का कोई पद नहीं हो सकता। वहीं आदित्य ठाकरे ने एक टीवी चैनल से साक्षात्कार में बोला था कि हम जल्द ही किसी शिवसैनिक को महाराष्ट्र (Maharashtra) के सीएम के रूप में देखेंगे। राउत ने बोला था कि आदित्य ठाकरे का पॉलिटिक्स (Politics) में आना समय व कार्यकर्ताओं की मांग है, कि वो पॉलिटिक्स में आकर हमें मजबूत नेतृत्व देंगे।

आदित्य ठाकरे पार्टी को बनाएंगे मजबूत
राउत ने बोला था कि महाराष्ट्र कृतज्ञ है कि आदित्य ठाकरे पॉलिटिक्स में आ रहे हैं। उनके पॉलिटिक्स में आने से शिवसेना सक्रिय हो गई है। अब महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स मातोश्री के इर्द-गिर्द रहेगी। अगर आज बाला साहेब जिंदा होते तो वे बहुत खुश होते।