संजय दत्‍त ने इस एक्ट्रेस को देखकर कहा ये, जानकर दंग रह गए लोग

संजय दत्‍त ने इस एक्ट्रेस को देखकर कहा ये,  जानकर  दंग रह गए लोग

बॉलीवुड जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्‍म बाटला हाउस 'साकी साकी' सॉन्‍ग रिलीज हो गया है. यह गाना पुराने हिट डांस नंबर का ही रीमेक है.

Image result for संजय दत्‍त

गाने में नोरा फतेही एक बार फिर अपने डांस मूव्‍स से लोगों का दिल जीत रही हैं. इस गाने में नोरा की अदाओं का फैंस जहां जमकर तारीफ कर रहे तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं है. इसी बीच ‘साकी साकी’गाने के रिमेक को लेकर संजय दत्‍त ने अपना रिएक्‍शन दिया है.

संजय दत्त ने गाने ‘ओ साकी साकी’ के रीमेक को लेकर अपनी बता रखते हुए उन्होंने बोला कि यह बहुत अच्छा है. इस गाने के रीमेक बनने से पता चलता है कि गाना अभी भी लोकप्रिय है. यह बहुत अच्छी बात है.

बता दें, 2004 में आई फिल्‍म मुसाफिर हिट सॉन्‍ग 'ओ साकी साकी' को ही बाटला हाउस में रीक्रिएट किया गया है. ऑरिजनल गाना भी अपने समय में ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुआ था. इस गाने में कोएना मित्रा नजर आई थीं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस गाने को लेकर जब कोएना से सवाल किया गया तो उन्होंने गाने के रीमेक को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए बोला था कि वह गाने के रिमेक से बिल्‍कुल खुश नहीं हैं. इसके साथ ही उन्‍होंने पुराने हिट गानों का रीमेक ना बनाने की अपील की थी.

संजय दत्‍त के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों ‘सड़क 2’ के अतिरिक्त अपनी मराठी फिल्म ‘बाबा’ के प्रोडक्‍शन से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने में तैयारी में हैं. राज आर गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बाबा’ का ट्रेलर कुछ देर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है.