कमलनाथ को लेकर सिंधिया ने किया ये काम

 कमलनाथ को लेकर  सिंधिया ने किया ये काम

कांग्रेस के महान नेता व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का पॉलिटिक्स करने का अंदाज बदला हुआ नज़र आ रहा है। एक ओर वह कार्यकर्ताओं के बीच अपनी ही सरकार की खामियां स्वीकारने से पीछे नहीं हट रहे, तो दूसरी तरफ जनता की समस्याओं व कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए वह मुख्यमंत्री कमलनाथ को लगातार खत लिख रहे हैं। इस महीने अब तक वह चार खत मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिख चुके हैं।

Image result for कमलनाथ

सिंधिया एक सप्ताह ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद किया व परेशान और पीड़ित वर्ग से भी मिले। उन्होंने इस प्रवास के दौरान यह जाहीर कर दिया कि सरकार भले ही उनकी हो, लेकिन क्षेत्रीय जनता की समस्याओं के निवारण के लिए वह किसी भी स्तर पर जाने से नहीं हिचकेंगे।

सिंधिया ने इस दौरान भिंड में बच्चों की बेहतर एजुकेशन के लिए एक सैनिक स्कूल खुलवाने का प्रचार करने व एक चिकित्सा महाविद्यालय स्थापित किए जाने की मांग को लेकर 12 अक्टूबर को विभिन्न दो लेटर मुख्यमंत्री कमललाथ को लिखे थे।

सिंधिया ने इसके बाद 14 अक्टूबर को तीसरा लेटर शिवपुरी में खुले में शौच करने पर दो दलित बच्चों को डंडों से पीट पीटकर की गई मर्डर के प्रकरण में मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखा था।

लेटर में सिंधिया ने बोला है कि पीड़ित परिवार निर्धन है, लिहाजा उसे 10-10 बीघा जमीन का पट्टा दिया जाए, साथ ही 50-50 लाख रुपये की वित्तीय सहायता दी जाए। कांग्रेस पार्टी नेता सिंधिया ने कमलनाथ को चौथा लेटर 15 अक्टूबर को लिखा कि, जिसमें शिवपुरी जिले के विधायकों व पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा बताई गई समस्याओं का उल्लेख है।