संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के साथ हुआ ये भयानक हादसा, जानिए कैसे...

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के साथ हुआ ये भयानक हादसा, जानिए कैसे...

बॉलीवुड में अपनी खलनायक छवि के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त पर आकस्मित दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. बता दें कि त्रिशाला अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं.

Image result for   संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त

2 जुलाई को त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की आकस्मित मृत्यु हो गई. आकस्मित हुई बॉयफ्रेंड की मृत्यु से त्रिशाला टूट गई हैं व अपने टूटे दिल से उन्होंने एक इमोशल पोस्ट लिखा है जो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

त्रिशाला ने लिखा इमोशनल पोस्ट
अचानक हुई बॉयफ्रेंड की मृत्यु पर दुख जाहीर करते हुए त्रिशाला ने लिखा,'मेरा दिल टूट गया. मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट व मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू. तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई. तुम से मिलकर मैं संसार की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई व तुम्हारी बन कर धन्य हो गई. तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे. मैं तुमसे प्यार करती हूं व हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते. हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया.'

बॉयफ्रेंड के नाम का नहीं किया खुलासा
हालांकि, त्रिशाला ने अपनी पोस्ट में अपने मृत में बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है. इससे पहले यह कपल तब चर्चा में आया था जब त्रिशाला ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

त्रिशाला ने इन पोस्ट में कभी बॉयफ्रेंड का नाम नहीं लिखा, लेकिन यह बताया था कि वह एक इटैलियन आदमी को डेट कर रही हैं.