संध्या बिंद्नी ने एडवांस में भाई को बांधी राखी, शेयर करी यह ख़ास तस्वीर

संध्या बिंद्नी ने एडवांस में भाई को बांधी राखी, शेयर करी यह ख़ास तस्वीर

दीया व बाती जैसे लोकप्रिय सीरियल में कार्य कर चुकी टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। अपने दर्शकों को लुभाते हुए वे अक्सर अपनी अच्छी- अच्छी फोटोज़ पोस्ट करती नजर आती रहती हैं। दीपिका सिंह ने कल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो अपने भाई के साथ रक्षाबंधन में मनाती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका की ये फोटोज़ तेजी से वायरल हो रही हैं। वैसे तो रक्षाबंधन का त्योहार 15 अगस्त को है लेकिन टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने पहले ही अपने भाई को राखी बांधकर रक्षाबंधन अपने भाई के साथ मना लिया। दीपिका ने राखी सेलिब्रेशन की पिक्स शेयर करते हुए लिखा कि मैं पहले ही अपने भाई को राखी बांध रही हूं, क्योंकि वो इंडिपेंडेंस डे मनाने के लिए दिल्ली जा रहा है। दीपिका की ये पिक्स सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं।

Image result for दीपिकाने एडवांस में भाई को बांधी राखी

आपको याद दिलाते चलें की दीपिका सिंह ने स्टारप्लस के सीरियल दीया व बाती हम के साथ छोटे पर्दे पर कदम रखा था। यह सीरियल बेहद लोकप्रिय हुआ। लोग आज भी दीपिका सिंह को संध्या बींदणी के नाम से याद करते हैं। दीपिका ने मई 2014 में शो के डायरेक्टर रोहित राज से विवाह कर ली। 2017 में उन्होंने बेटे सोहम को जन्म दिया। उसके बाद उन्होंने कुछ वर्षों के लिए करियर से ब्रेक ले लिया था। इसी वर्ष कवच 2 के साथ उन्होंने फिर से करियर में वापसी की है।

वैसे सिर्फ दीपिका सिंह ही नहीं, बल्कि पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने बॉयफ्रेंड की बहनों के साथ एडवांस में राखी सेलिब्रेट किया। रॉकी की बहनों ने अपने भाई के साथ-साथ हिना खान को भी राखी बांधी। हिना ने राखी सेलिब्रेशन की पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर किया है। देखें पिक्स…

हिना व रॉकी ने एडवांस में बर्थडे सेलिब्रेट किया, क्योंकि वे दोनों न्यूयॉर्क जा रहे हैं। हिना के साथ उनका परिवार भी न्यूयॉर्क जा रहा है। वहां वे अपने परिवार के साथ राखी सेलिब्रेट करेंगी।