विराट से बहुत गर्मजोशी से मिले सचिन सहवाग, विराट ने साझा की खास तस्वीर

विराट से बहुत गर्मजोशी से मिले सचिन सहवाग, विराट ने साझा की खास तस्वीर

इंग्लैंड में चल रहेमें ने धमाकेदार शुरूआत की है। पहले दो लगातार मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के हौसले बुलदी पर हैं। पिछले में रविवार को भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराया।

भारतीय टीम के अतिरिक्त लंदन में ओवल के केनिंग्टन मैदान में भारतीय टीम के कई पूर्व महान खिलाड़ी भी उपस्थित थे। इनमें सुनील गावस्कर, सचिन तेंदलुकर (Sachin Tendulkar), सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), भी शामिल रहे। ये सभी कॉमेंट्री करते नजर आए। मैच के दौरान को सचिन व सहवाग से मिलने का मौका मिला। विराट ने ने इस मैच की एक खास तस्वीर शेयर की है।

विराट से बहुत गर्मजोशी से मिले सचिन सहवाग
इस मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हर विभाग में मात दी। पहले भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 352 रनों का पहाड़ खड़ा किया व उसके बाद ऑस्ट्रेलिया को उसकी बढ़िया बल्लेबाजी के बावजूद 316 रनों पर रोक दिया। इस मैच से पहले विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर व वीरेंद्र सहवाग से मिलने का मौका मिला सचिन वसहवाग दोनों ही बहुत गर्मजोशी से सचिन से मिलते दिखाई दिए। इसी दौरान इन तीनों की एक तस्वीर ली गई जिसे विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

क्या बोला विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए
विराट की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलिंग है। विराट के यह तस्वीर शेयर करते ही उनके फैंस ने भी इस तस्वीर को खूब पसंद किया। विराट ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ फोटोज़ बेशक खास होती हैं। विराट ने सचिन व सहवाग दोनों को ही साथ में टैग भी किया।

अब न्यूजीलैंड से मुकाबला है भारतीय टीम का
अब भारतीय टीम का अगला मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड के साथ है। न्यूजीलैंड ने अभी तक अपने सबी तीन मैचों में जीत हासिल की है। उसने एक्सरसाइज मैच में भारतीय टीमको करारी मात दी थी। लेकिन इस बार न्यूजीलैंड के लिए यह मुकाबला उतना सरल नहीं है। लेकिन इसके अतिरिक्त इस मैच पर बारिश का साया भी होने की पूरी आसार जताई जा रही है। टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच बारिश की वजह से धुल चुके हैं जिनमें दो में तो टॉस तक नहीं हो सका था।