ऋषभ पंत ने चौथे नंबर को लेकर किया एक बड़ा खुलासा कहा :'नहीं करना चाहते ज्यादा प्रयोग'

ऋषभ पंत ने चौथे नंबर को लेकर किया एक बड़ा खुलासा कहा :'नहीं करना चाहते ज्यादा प्रयोग'

कई बार गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाने वाले विकेटकीपर- बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh pant) को अधिकांश बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। अक्सर उनके बारे में कहा जाता है कि वह दशा के अनुसार नहीं खेलते हैं। हालांकि इन सब के बावजूद पंत (Rishabh pant) का ध्यान अच्छा खेलने व भारत को मैच जितवाने पर है।

Image result for ऋषभ पंत ने

पंत ने बोला कि पर्सनल तौर पर वह बड़ा स्कोर करना चाहते हैं, लेकिन जब वह भी वह पिच पर उतरते हैं तो वह उस पर ध्यान नहीं लगा पाते हैं। हिंदुस्तान व वेस्टइंडीज के बीच तीसरे मैच से अच्छा एक दिन पहले पंत ने बोला कि वह सिर्फ सकारात्मक ‌क्रिकेट खेलना चाहते है व टीम को मैच जितवाना चाहते हैं। उन्होंने बोला कि उनके लिए हर एक मैच अहम है और वह बतौर क्रिकेटर व बेहतर होना चाहते हैं।

अच्छा है ड्रेसिंग रूम का माहौल

ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में बात करते हुए पंत (Rishabh pant) ने बोला कि ड्रेसिंग रूम में सब कुछ अच्छा है। हमारा पूरा ध्यान इस समय मैच पर है। हम आखिरी वनडे जीतकर सीरीज समाप्त करना चाहते हैं।

चौथे नंबर पर नहीं करना चाहते ज्यादा प्रयोग
पंत के बाद बल्लेबाजी करने आए श्रेयस अय्यर ने शानदार पारी खेली थीवर्ल्ड कप से ही पंत (Rishabh pant) वनडे में नंबर चार पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। हालांकि वह अभी तक इस पर किसी को भी प्रभावित करने में पास नहीं हो पाए हैं। यहां तक कि पिछले वनडे मैच में भी उन्होंने 35 गेंदों पर 20 रन बनाए ‌थे। जबकि श्रेयस अय्यर (shreyas iyer) ने उनके बाद बल्लेबाजी करते हुए 71 रन की पारी खेलते हुए कैप्टन विराट कोहली का साथ दिया। इस पर पंत ने बोला कि हम मिडिल ऑर्डर पर ज्यादा इस्तेमाल नहीं करना चाहते। हम बस हर किसी मौका देना चाहते हैं। हर खिलाड़ी टीम में अपने स्‍थान को लेकर आत्मविश्वास से भरा हुआ है, क्योंकि टीम मैनेजमेंट उनका समर्थन करता है।