हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Realme X2, जानिए ये होगी कीमत

हिन्दुस्तान में इस दिन लांच होगा Realme X2, जानिए ये होगी कीमत

चीनी Smart Phone निर्माता कंपनी Realme अपने 64 मेगापिक्सल कैमरे वाले Smart Phone Realme X2 को लॉन्च करने की तैयारी में है. इस Smart Phone को 24 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा.

इस बात की जानकारी कंपनी के आधिकारिक Weibo अकाउंट के जरिए मिली है. Realme X2 में 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. हालांकि, कंपनी के आधिकारिक Weibo अकाउंट से इस Smart Phone के ज्यादा विशेषता को रिवील नहीं किया गया है.

आधिकारिक Weibo अकाउंट के मुताबिक, Realme X2 को हाल ही में हिंदुस्तान मे लॉन्च हुए Realme XT के अपग्रेडेड वेरिएंट के तौर पर पेश किया जा सकता है. हाल ही में हिंदुस्तान में लॉन्च हुए Realme XT में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है, जो कि क्वॉड सेट अप के साथ आता है. Realme X2 में Realme XT के मुकाबले प्रोसेसर में भी अपग्रेड देखने को मिल सकता है. Realme X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर का प्रयोग किया जा सकता है.

Realme XT के अगले मॉडल में भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर का प्रयोग किया जाएगा. इस नए मॉडल को हिंदुस्तान में दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इसे Realme XT 730G नाम से हिंदुस्तान में लॉन्च करेगी. Realme X2 के संभावित विशेषता की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है.

Realme X2 को 8GB रैम व 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. Realme X2 को दो कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी व VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. फोन के कैमरे विशेषता की बात करें तो इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अतिरिक्त 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर व 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है.