फिरोज खान को लेकर रानू मंडल ने किया ये बड़ा खुलासा

फिरोज खान को लेकर रानू मंडल ने किया ये बड़ा खुलासा

अब तक केवल रेलवे स्टेशन के कोने में गूंज रही रानू मंडल (Ranu Mondal) की जादुई आवाज आप सबने सुन ली होगी। इस आवाज को सोशल मीडिया ने ऐसी पहचान दिलाई कि आज इस आवाज की मालकिन स्टार बन चुकी हैं।

उनके चर्चे चारों तरफ हैं व अब तो वो बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू भी कर चुकी हैं। रानू मंडल ने यूं तो ढेर इंटरव्यूज दिए हैं लेकिन हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान अपने बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में बताया है। इस कनेक्शन को जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। उस वक्त रानू मंडल को भी अंदाजा नहीं रहा होगा कि वो एक दिन इतनी बड़ी स्टार बन जाएंगी।

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने लगभग 1 दशक की जिंदगी गरीबी की हालत में गुजारी है, लेकिन कहते हैं न कि हुनर कभी छुपता नहीं है। आखिरकार आज लोग उनकी आवाज को पहचान चुके हैं। रानू ने को दिए साक्षात्कार में बताया कि वो बॉलीवुड के एक सुपरस्टार के घर कार्य किया करती थीं।

रानू मंडल ने इस साक्षात्कार में बताया कि जाने-माने अभिनात फिरोज खान (Feroz Khan) के घर में रहा करती थीं। वो उनके घर पर खाना बनाती थीं, झाड़ू-पोछा करती थीं।

रानू ने बताया कि इन सभी कामों के अतिरिक्त वो फिरोज खान, उनके बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) व भाई संजय खान (Sanjay Khan) का भी ध्यान रखती थीं। उनकी आवश्यकताकी चीजों, खाने व सोने जैसे कामों पर वो लगातार लगी रहती थीं। रानू मंडल (Ranu Mondal) का ये बॉलीवुड कनेक्शन वाकई दिलचस्प था व उस वक्त किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वो इतनी बड़ी स्टार बन जाएंगी।