प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्वीट में ह्यूस्टन को अद्भुत स्नेह के लिए दिया धन्यवाद्

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्वीट में ह्यूस्टन को अद्भुत स्नेह के लिए दिया धन्यवाद्

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बोला है कि अमेरिका हिंदुस्तान से प्यार करता है व उन्होंने भव्य 'हाउडी मोदी' समारोह को 'अतुलनीय' करार दिया है. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्वीट में ह्यूस्टन को अद्भुत स्नेह के लिए धन्यवाद् दिया. राष्ट्रपति ट्रंप ने इस ट्वीट को संलग्न (अटैच) करते हुए लिखा कि अमेरिका हिंदुस्तान से प्यार करता है.

वहीं विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्विटर पर NRG स्टेडियम में लोगों की भारी भीड़ की एक वीडियो शेयर किया था, जिसे संलग्न करते हुए उन्होने लिखा कि, "अतुलनीय". इससे पहले राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने यहां आयोजित किए गए 'हाउडी मोदी' प्रोग्राम में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ स्टेज शेयर किया, जहां दोनों नेताओं के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. डोनाल्ड ट्रम्प ने बोला कि हम जल्द ही कई नए रक्षा सौदों को पूरा करना चाहते हैं. इनमें से कईयों पर कार्य जारी है.

डोनाल्ड ट्रम्प ने बोला कि अमेरिका व हिंदुस्तान एक 'मजबूत रक्षा साझेदारी' स्थापित कर रहे हैं व दोनों पक्ष जल्द ही नए रक्षा सौदों को फाइनल टच देने के लिए तैयार हैं. NRG स्टेडियम में 50,000 भारतीय-अमेरिकियों की उपस्थिति में राष्ट्रपति ट्रंप ने बोला कि पिछले एक दशक में हिंदुस्तान में अमेरिकी रक्षा बिक्री 18 अरब डॉलर तक पहुंच गई है.